इस 'कब्रिस्तान' में पैसे देकर खाना खाते लोग , वजह ऐसी की हैरान कर देगी
Advertisement
trendingNow12469080

इस 'कब्रिस्तान' में पैसे देकर खाना खाते लोग , वजह ऐसी की हैरान कर देगी

kabristan cafe video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक रेस्टोरेंट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस रेस्टोरेंट का नाम कब्रिस्तान कैफे बताया जा रहा है.

इस 'कब्रिस्तान' में पैसे देकर खाना खाते लोग , वजह ऐसी की हैरान कर देगी

kabristan cafe video: हिंदी फिल्मों में अक्सर कब्रिस्तान को डरावना दिखाया जाता है, जहां एक्टर या एक्ट्रेस कब्रों के पास से गुजरते हुए डरते हैं. रियल लाइफ में भी कई लोग अंधेरा होने पर कब्रिस्तान के पास से गुजरने में डरते हैं. लेकिन सोचिए, अगर कोई ऐसा कैफे हो जहां आप कब्रों के पास बैठकर खाना खा सकें, तो कैसा लगेगा.

क्या है इसका पूरा नाम 

कब्रिस्तान कैफे, जिसे “लकी रेस्टोरेंट” के नाम से भी जाना जाता है. यह कैफे अहमदाबाद में स्थित  है, इस कैफे की खासियत यह है कि यहां हर टेबल और कुर्सी के पास एक कब्र है. यहां आने वाले लोग कब्रों के पास बैठकर बिना किसी डर के स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेते हैं.

ये भी पढ़ें: Cobra Video: स्कूल में टीचर के पैंट में घुस गया कोबरा सांप, फिर देखिए आखिर कैसे निकाला गया बाहर

इस कैफे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग आराम से कब्रों के पास बैठकर खाना खा रहे हैं। इस कैफे का माहौल थोड़ा डरावना हो सकता है, लेकिन यह अपने आप में एक अलग अनुभव करता है.

लकी रेस्टोरेंट में आने वाले ग्राहकों को यहां का खाना बहुत पसंद आता है. यहां का खाना स्वादिष्ट और ताजगी से भरा होता है. कैफे के मालिक का कहना है कि उन्होंने इस जगह को इस तरह से डिजाइन किया है ताकि लोग यहां आकर कुछ अलग और नया अनुभव कर सकते हैं 

 

यूजर कर रहे हैं कमेंट 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर  @rakeshpoojari_vlogs नाम के यूजर ने शेयर किया. वीडियो को अब तक एक  लाख 42 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं एक लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया. जबकि कई लोगों ने इसे शेयर भी किया है. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा. "यहीं खाओ और फिर यहीं दफन हो जाओ". वही एक अन्य यूजर 

 

ये भी पढ़ें: गिफ्ट में मिला ऐसा गैजेट जिसमें 'प्रकट' हो गए पिता, फूट-फूटकर रोने लगा दूल्हा
 

Trending news