Buffalo Ride Video: दिल्ली में बुधवार की रात को जमकर बारिश हुई और इस बारिश में गली-मोहल्ला तो छोड़िए सड़कों पर भी पानी भर गया. पैदल यात्रियों के लिए काफी परेशानी हुई और वह सड़क को पार करने के लिए काफी जद्दोजहद करते हुए नजर आए. कोई ई-रिक्शा की मदद ले रहा था तो कोई घुटने भर पानी में घुसकर अपने घर पहुंचा. हालांकि, कुछ लोग ऐसे थे जिन्होंने अपना जुगाड़ खुद से ही खोज लिया. सोशल मीडिया पर एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स पानी में घुसने से बचने के लिए भैंस की सवारी की. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: मां ने इंस्टाग्राम पर बेटे संग डाला Video, बवाल मचने के बाद उठा लिया ऐसा कदम


भैंस के ऊपर बैठकर की सवारी


इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारी बारिश के बाद दर्पण खुराना नाम के एक फूड व्लॉगर व इंफ्लुएंसर ने घर तक पहुंचने के लिए भैंस का सहारा लिया. सोशल मीडिया पर जैसे ही इस वीडियो को पोस्ट किया तो यह झट से वायरल हो गया. इस वीडियो को शेयर करते हुए दर्पण ने कैप्शन में लिखा, "दिल्ली में भारी बारिश के कारण रास्ता पार करने के लिए करनी पड़ी भैंस की सवारी. सिर्फ 100 मीटर तक का सफर तय करने के लिए मात्र 250 रुपये लिए. गई भैंस पानी में." इस वीडियो को शेयर करते ही इस पर सैकड़ों लाइक्स और हजारों व्यूज आए.


यह भी पढ़ें: 300 रुपये दिहाड़ी मजदूर को मिला 80 लाख रुपये का हीरा, चुटकी बजाते ही बदली किस्मत 


 



 


पोस्ट पर लोगों ने दिए ढेर सारी प्रतिक्रियाएं


पोस्ट पर यूजर्स ने भी मजेदार रिएक्शन दिए. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "दिल्ली वाले- मेरे डैड की गाड़ी तो बंद हो गई पर मेरे दादा की गाड़ी नहीं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "वैगनार नहीं, भैंसगाड़ी सही." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "ये कुछ नया था." एक यूजर ने लिखा, "गुड़गांव में भी भैंस की सवारी की जरूरत है." एक ने लिखा, "तब तो इस भैंस के मालिक ने खूब कमाई की होगी. भैंस भी सोच रही होगी कि आखिर कहां से लोग मेरे पीठ पर आकर बैठ जा रहे हैं." ऐसे ही कई सारे लोगों ने खूब प्रतिक्रियाएं दी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.