Desi Mother Tasting German Snack: भारत के लोग जब विदेश जाते हैं तो सबसे बड़ी चिंता यह रहती है कि वहां खानपान कैसा होगा. कई बार तो लोग यहां से कई चीजें बांध ले जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक देसी महिला जर्मनी के नाश्ते का स्वाद लेती नजर आ रही है. महिला का वीडियो वायरल हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घुमाने के लिए जर्मनी ले गई
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ऐसा लग रहा है कि महिला की बेटी जर्मनी में ही रहती है और वह महिला को यानी अपनी मां को घुमाने के लिए जर्मनी ले गई है. उसने वीडियो में पहले ही बता दिया कि वह आज अपनी मां को जर्मनी के स्नैक्स का स्वाद चखाएगी.


रिएक्शन बहुत फीका लग रहा
आगे वीडियो में यह दिख रहा है कि वह महिला अपनी मां के हाथों में जर्मनी का एक फेमस स्ट्रीट फूड देती है. यह दिखने में एकदम गोल मटोल जैसा है. ऐसा लग रहा है कि जैसे मां की हाथों में कोई सांप है. महिला उसको खाती हुई नजर आ रही है लेकिन उसका रिएक्शन बहुत फीका लग रहा है.


यह नाश्ता पसंद नहीं आया?
महिला का रिएक्शन देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उसको यह नाश्ता पसंद नहीं आया है. लड़की अपनी मां से पूछती भी है कि उसको कैसा लगा तो महिला ने कोई खास जवाब नहीं दिया. महिला का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आया और इसका वीडियो लोग शेयर करने लगे.



 


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं