Devar Bhabhi News: घर में जब भी देवर की शादी होती है तो भाभी खुशी मनाने के लिए सबसे आगे खड़ी हुई होती है. देवर और भाभी की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है, क्योंकि उनके बीच न सिर्फ भाई-बहन, मां-बेटे वाला प्यार देखने को मिलता है बल्कि दोस्ती वाला रिश्ता नजर आता है. देवर और भाभी के बीच की केमिस्ट्री बेहद ही धांसू होती है. इस केमिस्ट्री को बेहद कम ही लोग परख पाते हैं. फिलहाल, भाभी अपने देवर की शादी बड़ी ही धूमधाम के साथ निकालना पसंद करती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: दूल्हे से नहीं खुल रही थी शैंपेन, फिर अचानक दुल्हन ने कही ऐसी बात तो हंसने लगे वहां खड़े लोग


भाभी ने कुछ ऐसे देवर को समझाया 


जी हां, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि देवर और भाभी के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री है. शादी के दिन जब दूल्हा तैयार हो जाता है तो उसकी मदद के लिए भाभी सामने होती है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि घोड़ी पर चढ़ने से पहले ही देवर को भाभी पकड़ लेती हैं और फिर चुपड़ी-चुपड़ी बातें करती हैं. भाभी बॉलीवुड का मशूहर सॉन्ग 'लो चली मैं, अपनी देवर की बारात लेकर..' गाते हुए समझाने की कोशिश की.


देखें Video-



 


यह भी पढ़ें: दूल्हे का पैर खींचकर दोस्तों ने किया 'गंदा खिलवाड़', दुल्हन ने बचाने की कोशिश की लेकिन फिर


भाभी ने डांस में कई मजेदार स्टेप्स किए


भाभी ने अपने देवर का गाल पकड़कर समझाया कि उसकी शादी से वह बेहद ही खुश है. उन्होंने इस दौरान डांस करके कई मजेदार स्टेप्स किए. इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देवर और भाभी के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर निशिका खत्री (wedding_fairs) नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.


ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें