चादर बिछाकर मेट्रो में ही सो गई महिला, देखने वालों के उड़ गए होश- देखें Video
Advertisement
trendingNow12228997

चादर बिछाकर मेट्रो में ही सो गई महिला, देखने वालों के उड़ गए होश- देखें Video

Metro Video: मेट्रो के एक कोच में महिला चादर बिछाकर जमीन पर सोती नजर आई. वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

चादर बिछाकर मेट्रो में ही सो गई महिला, देखने वालों के उड़ गए होश- देखें Video

Trending Video: दिल्ली मेट्रो हमेशा चर्चा में रहता है. लोग वहां इतने अतरंगी काम करते हैं कि देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. कभी कोई अश्लील हरकत करता दिखता है तो कभी कोई मारपीट करता नजर आता है. इतना ही नहीं यहां डांस के शौकीन लोग भी अपना हुनर दिखाने से पीछे नहीं हटते हैं. लोगों की इन्हीं हरकतों की वजह से दिल्ली मेट्रो अक्सर चर्चा में आ जाता है. अभी हाल ही में फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसको देखकर लोग हैरान हैं. ये वीडियो मेट्रो के महिला कोच का है.

वीडियो में क्या आया सामने?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक महिला चादर लिए मेट्रो के फर्श पर लेटी हुई है. ऐसा लग रहा मानो उसका वो घर हो. महिला ठीक उसी स्टीकर के नीचे सोई हुई है, जिस स्टीकर पर साफ-तौर से लिखा है कि जमीने पर बैठना मना है. महिला जमीन पर बैठने की जगह लेट गई. वहां खड़े यात्री महिला को  देखकर काफी हैरान थे.  

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by masala (@masala_sodda)

 

वीडियो पर लोगों की खूब आई प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोग इस पर खूब कमेंट करने लगे. जैसे कि एक यूजर ने लिखा, "मेरे सामने क्यों नहीं होता है ऐसा कुछ?" दूसरे यूजर ने लिखा, "ये मेट्रो नहीं स्लीपर कोच है." तीसरे यूजर ने लिखा, "आंटी सोच रही होंगी कि बैठ नहीं सकते लेकिन लेट सकते हैं."  एक और यूजर ने लिखा, ‘आंटी काफी डाउन टू अर्थ हैं."

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर masala_soda नाम के एक अकाउंट से डाला गया था. जिसके बाद से वीडियो लगातार वायरल हो रही है. इस वीडियो को 1  लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Trending news