Devar Bhabhi News: देवर और भाभी (Devar Bhabhi) के बीच की बॉन्डिंग बेहद ही स्ट्रॉन्ग मानी जाती है. शादी के बाद ससुराल में जब दुल्हन घर आती हैं तो उसे भाई, बेटे और दोस्त जैसा देवर मिलता है. पति के अलावा भाभी अपने हर सुख-दुख को देवर के साथ भी शेयर करना पसंद करती हैं. फिलहाल, हम आपको एक ऐसे रस्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अमूमन कम ही देखने को मिलते हैं. शादी के बाद जब दुल्हन घर आती है तो एक ऐसा रस्म होता है, जिसमें देवर और भाभी एक-दूसरे को डंडे से मारते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: दूल्हे ने मांग भराई रस्म में किया ऐसा 'गंदा खिलवाड़', दुल्हन की हालत देखकर खिसिया गए लोग


देवर और भाभी के बीच हुई ऐसी रस्म


जी हां, कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक नई नवेली दुल्हन अपने ससुराल आती है. इसके बाद उसे देवर के साथ एक रस्म करनी होती है. घर के आंगन में जब दुल्हन आती है तो वहां देवर डंडा लेकर खड़ा होता है और फिर दुल्हन के हाथ में भी डंडा पकड़ाया जाता है. देवर और भाभी एक दूसरे को डंडे से पीटते हुए नजर आए. हालांकि, जब यह रस्म कर रहे थे तो देवर और भाभी के चेहरे पर मुस्कान भी बनी हुई थी. इस दौरान दुल्हन की सास भी मौजूद थीं.


देखें Video-



 


यह भी पढ़ें: दूल्हे के साथ खड़ी दुल्हन को अचानक आया गुस्सा, स्टेज पर किया कुछ ऐसा


देखकर लोगों के चेहरे पर आ गई मुस्कान


देवर और भाभी का यह वीडियो जब लोगों ने देखा तो चेहरे पर मुस्कान आ गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर योगेश जोशी नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'भाभी के साथ कुछ शानदार लम्हे'. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.


ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें