BJP खुश, कांग्रेस खुश, चुनाव आयोग... बिजनेसमैन हर्ष गोएनका का 'सबका साथ सबका विकास' पोस्ट हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12280190

BJP खुश, कांग्रेस खुश, चुनाव आयोग... बिजनेसमैन हर्ष गोएनका का 'सबका साथ सबका विकास' पोस्ट हुआ वायरल

Harsh Goenka Tweet: भारत में 4 जून का सभी को इंतजार था और जैसे ही यह दिन आया तो लोगों को बेहद ही टक्कर का मुकाबला देखने को मिला. बीजेपी के कई बड़े चेहरे बुरी तरह मात खाए तो यूपी में जनता ने एकतरफा फैसला देने से इनकार कर दिया.

 

BJP खुश, कांग्रेस खुश, चुनाव आयोग... बिजनेसमैन हर्ष गोएनका का 'सबका साथ सबका विकास' पोस्ट हुआ वायरल

Lok Sabha Chunav Results: भारत में 4 जून का सभी को इंतजार था और जैसे ही यह दिन आया तो लोगों को बेहद ही टक्कर का मुकाबला देखने को मिला. बीजेपी के कई बड़े चेहरे बुरी तरह मात खाए तो यूपी में जनता ने एकतरफा फैसला देने से इनकार कर दिया. समाजवादी पार्टी ने यूपी में सबसे ज्यादा सीटें बटोरी. वहीं, कांग्रेस को भी 99 सीटें मिलीं. कई पार्टियों को उम्मीद से ज्यादा सीट मिल गई. यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि ज्यादातर पार्टियां खुश-खुश दिखाई दिए और बीएसपी को छोड़कर किसी के हाथ भी निराशा हाथ नहीं लगी. फिलहाल, नतीजे आने के बाद बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने एक ट्वीट किया.

यह भी पढ़ें: गुटखा खाकर ऑटो वाले ने लड़की के ऊपर थूका, गुस्से में बनाया Video और कही ऐसी बात

हर्ष गोयनका ने किया 'सबका साथ सबका विकास' पोस्ट

हर्ष गोयनका ने बीजेपी के नारे 'सबका साथ सबका विकास' को यूज करते हुए एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया. यह पोस्ट कुछ ही घंटों में वायरल हो गया. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "पहला बीजेपी खुश क्योंकि वह सरकार बना रही है. दूसरा कांग्रेस खुश क्योंकि उन्हें करीब सौ सीटें मिली. तीसरा सपा खुश क्योंकि उन्होंने उत्तर प्रदेश में बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया. चौथा एनसीपी-समाजवादी पार्टी और शिवसेना- उद्धव बाल ठाकरे खुश, क्योंकि अलग होने के बाद भी उन्होंने अच्छ प्रदर्शन किया. पांचवा टीएमसी खुश क्योंकि बंगाल में एकतरफा प्रदर्शन किया. छठवां चुनाव आयोग खुशी क्योंकि ईवीएम पर कोई ब्लेम नहीं आया."

 

 

यह भी पढ़ें: 'अचानक से मैं कैसे हीरो बन जाता हूं?'- लोकसभा चुनाव के नतीजे आते ही नीतीश कुमार पर आए मजेदार Memes

पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

यही नहीं हर्ष गोयनका ने अपने पोस्ट पर आखिर में कुछ ऐसा लिखा कि यह पोस्ट काफी वायरल हो गया. उन्होंने पोस्ट में लिखा, "यही तो है सबका साथ सबका विकास." सोशल मीडिया पर यह पोस्ट काफी वायरल हो गया. कई सारे लोगों ने इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "ये तो राजदीप सरदेसाई ट्वीट की कॉपी है." इस पर हर्ष गोयनका ने जवाब में लिखा, "खुद ही देख लो कि आखिर पहले किने किया."  एक अन्य यूजर ने लिखा, "भारतीय संदर्भ में लोकतंत्र एक तमाशा है, यह आपको 2 कदम आगे और एक या कभी-कभी 3 कदम पीछे ले जाता है. लोकतंत्र या कॉर्पोरेट व्यवस्था में दुष्ट तत्व ध्यान भटकाने वाले होते हैं. आप सबका साथ सबका विकास तब तक नहीं कर सकते जब तक कि अधिकांश या सभी इसे हासिल करने के लिए एकजुट न हों."

Trending news