Devar Bhabhi Video: सोशल मीडिया(Social Media) पर शादी के कई सारे वीडियो वायरल(Viral Video) होते रहते हैं. शादियों में देवर-भाभी(Devar Bhabhi) के बीच जबरदस्त कमेस्ट्री देखने को मिलती है. एक ऐसा ही वीडियो(Devar Bhabhi Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शादी के स्टेज(Wedding Stage Video) पर भाभी ने देवर के साथ सरेआम ऐसे मजे ले लिए, जिसे देखकर सबका मुंह खुला का खुला रह गया. 


भाभी से मजे लेना देवर को पड़ा महंगा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हमने अक्सर देखा होगा कि वरमाला डालने से पहले जब दूल्हा स्टेज पर पहुंचता है तो उसके साथ उसके कई दोस्त भी स्टेज पर पहुंच जाते हैं. कई बार दूल्हे के दोस्त जयमाला की कुर्सी पर दूल्हे के बगल बैठ जाते हैं. फिर जब दुल्हन हाथों में जयमाला लिए स्टेज पर आती है तो दूल्हे के दोस्त अपनी नई भाभी से मजे लेने के जयमाला की कुर्सी से उठते नहीं हैं.


इस वीडियो में आपको यही देखने को मिलेगा. जयमाला की कुर्सी पर दूल्हा बैठा है. दूल्हे के साथ उसके दोस्त भी कुर्सी पर बैठे हैं. इस दौरान दुल्हन स्टेज पर आती है, लेकिन दूल्हे के दोस्त कुर्सी से उठते नहीं हैं. तभी नई नवेली दुल्हन सबको चौंकाते हुए दूल्हे की गोद में जाकर बैठ जाती है. यह देखकर दूल्हे के दोस्त का मुंह खुला का खुला रह जाता है.



ये भी पढ़ें- अजब: यहां सिर्फ महिलाएं चलाती हैं सरकार, करवाती हैं दाह-संस्कार


'भाभी से नो मोर पंगा देवर जी'


यह वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे कि सबके सामने भाभी ने देवर के मजे ले लिए.  इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिंग वेडिंग कपल्स(Trending Wedding Couples) नामक अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करने के साथ इस पर जबरदस्त कैप्शन भी लिखा गया है. कैप्शन में लिखा गया है, 'भाभी से पंगा मत लेना देवर जी' वीडियो को अब तक 1 लाख 77 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इसे लगभग 12 हजार लोगों ने लाइक किया है.