Donkey Hyna Fight Video: अक्सर हम जानवरों को एक-दूसरे से लड़ते हुए देखते हैं. आज हम एक ऐसे ही लड़ाई के बारे में बात करेंगे जिसने सभी को हैरान कर दिया. वीडियो में, हम एक गधा को एक हायना से लड़ते हुए देख सकते हैं. गधा अपने मुंह से हायना को पकड़ लेता है और आगे क्या होता है यह आपको हैरान कर देगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर हर किसी की जान हलक में आ गई. जिस वायरल वीडियो की हम बात कर रहे हैं, उसे एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया गया. दोनों जानवरों को लड़ते हुए देखकर किसी ने अपने कैमरे में इसे रिकॉर्ड कर लिया और इंटरनेट पर पोस्ट करते ही वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: पति के गर्दन पर टांग रखकर बीवी ने की करवा चौथ की पूजा, लोग बोले- पिछले जनम में चमगादड़ थी क्या?


गधे ने दिखा दी लकड़बग्घे की औकात


किसने सोचा था कि कोई गधा हायना यानी लकड़बग्घा को पकड़ कर सकता है. यह सोचना स्वाभाविक है कि हायना गधे पर हावी हो जाएगा, जबकि ऐसा होता नहीं है. इस वीडियो ने सोचने पर मजबूर कर दिया. दरअसल, खुद को बचाने के लिए गधे ने हायना पर हमला किया. यह अपने मुंह से हायना को पकड़ लेता है और इसे खींचना शुरू कर देता है. हायना अपनी पूरी ताकत से खुद को आजाद करने की कोशिश करता रहा, लेकिन असफल रहा. अंत में, हायना फिर से वापस लड़ने की कोशिश करता है, लेकिन फिर से गधे के द्वारा पराजित हो जाता है. यूजर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "गधे ने एक हायना पर उल्टा पटखनी दे दी जो एक खेत में घूम रहा था."


 



 


यह भी पढ़ें: Lamborghini देखते ही पुलिस ने रोकी कार, नहीं कर पाई कोई चालान तो बोली- मुझे बैठा लो एक बार


वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


वीडियो वायरल हो गया है, जिसे 51 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. 48 हजार से अधिक यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया. कई लोगों ने भी वीडियो पर कमेंट किया. एक यूजर ने कमेंट किया, "इसलिए आपको इस दुनिया में किसी को भी कभी कम मत समझना चाहिए चाहे वह कुछ भी हो. विनम्र रहें और दूसरों का सम्मान करें." एक अन्य यूजर ने लिखा, "गधा अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहा है, लेकिन यह एक खतरनाक खेल है." एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "यही कारण है कि किसान और पशुपालक अपने झुंड जानवरों के साथ गधों को मिलाते हैं. वे निडर होते हैं और झुंडों और झुंडों की बहुत अच्छी तरह से रक्षा करते हैं. हर स्मार्ट किसान के पास गधे होते हैं."