Karwa Chauth Video: पति के गर्दन पर टांग रखकर बीवी ने की करवा चौथ की पूजा, लोग बोले- पिछले जनम में चमगादड़ थी क्या?
Advertisement
trendingNow12456274

Karwa Chauth Video: पति के गर्दन पर टांग रखकर बीवी ने की करवा चौथ की पूजा, लोग बोले- पिछले जनम में चमगादड़ थी क्या?

Karwa Chauth Viral Video: करवा चौथ के वीडियो ने दुनिया भर के सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है. यह एक महिला द्वारा अपने पति के साथ करवा चौथ के दौरान किए गए एक अद्भुत और अनोखे स्टंट को दिखलाता है. वीडियो में, यह देखा जा सकता है कि एक महिला अपनी छत पर चांद देख रही थी.

Karwa Chauth Video: पति के गर्दन पर टांग रखकर बीवी ने की करवा चौथ की पूजा, लोग बोले- पिछले जनम में चमगादड़ थी क्या?

Karwa Chauth Video: करवा चौथ के वीडियो ने दुनिया भर के सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है. यह एक महिला द्वारा अपने पति के साथ करवा चौथ के दौरान किए गए एक अद्भुत और अनोखे स्टंट को दिखलाता है. वीडियो में, यह देखा जा सकता है कि एक महिला अपनी छत पर चांद देख रही थी. वह एक छलनी लेकर अपने पति के पास अनुष्ठान करने के लिए जा रही थी. हालांकि, सबसे आश्चर्यजनक हिस्सा तब आता है जब महिला अचानक अपने पति की जांघ से कूद जाती है, अपने दूसरे पैर का यूज सपोर्ट के लिए उसकी गर्दन को पकड़ने के लिए करती है. हालांकि वीडियो बहुत हैरान कर देने वाला है.

यह भी पढ़ें: पापा की Ferrari को बेटे और उसके दोस्तों ने कर डाला सत्यानाश, टैम्पू से भी घटिया कर डाला

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग सवाल उठा रहे हैं कि यह तो करवा चौथ का मजाक उड़ा रहे हैं. किसी भी महिला के लिए करवा चौथ बेहद ही भावनात्मक व्रत है. पत्नी पूरे दिन निर्जल रहती है ताकि पति की आयु बढ़ सके. इंटरनेट पर वीडियो काफी चौंकाने वाला है. वह जब अपने पति के जांघ से कूदती है तो सभी हैरान रह गए. ऐसा वीडियो बेहद ही कम देखने को मिलता है.

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalu Kirar (@shalugymnast)

 

यह वीडियो कई सवाल उठाता है कि वह ऐसा स्टंट कैसे कर पाई है. @shalugymnast हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया. कैप्शन में लिखा, "भारतीय महिलाएं दुर्जेय हैं." इसने 118 मिलियन व्यूज और 2.3 मिलियन लाइक्स हासिल किए हैं. कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है. एक यूजर ने कमेंट किया कि यह एक रिवर्स वीडियो है. जबकि एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा कि ये कोई रिवर्स वीडियो नहीं है बल्कि इसमें कुछ चमत्कारी शक्तियां है. हालांकि, कई यूजर्स ने ऐसी गतिविधि के लिए महिला की आलोचना की.

यह भी पढ़ें: Desi Jugaad: ई-रिक्शा को बना डाला स्कॉर्पियो, आनंद महिंद्रा बोले- मैं तो इसे अपने म्यूजियम में रखूंगा

एक यूजर ने लिखा, "कुछ शर्म करो, यह कैसी पूजा है." हालांकि, कई यूजर्स ने वीडियो को हंसते हुए इमोटिकॉन्स के साथ ट्रोल किया है. हालांकि, इंटरनेट इस तरह के वीडियो से भरा हुआ है जो अक्सर लोगों का ध्यान खींचते हैं. एक यूजर ने मजाक में लिखा, "पिछले जनम में चमगादड़ थी क्या?"

Trending news