Car Driving Skills: भारत की सड़कों पर गाड़ी चलाना किसी चैलेंज से कम नहीं है. अगर आप भी गाड़ी चलाते हैं तो आपको भी तंग (Narrow) गलियों से कार को निकालने में झेली जाने वाली दिक्कतों (Problems) के बारे में पता ही होगा. इस ड्राइवर के साथ भी कुछ ऐसा ही होता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी हक्के-बक्के (Shocked) रह जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे घुमाई गाड़ी


इस वीडियो में दिख रहा है कि सड़क (Road) काफी पतली है और थोड़ी ऊंची जगह पर है. ऐसे में ड्राइवर को अपनी गाड़ी घुमानी है. जितनी कम जगह में ड्राइवर गाड़ी (Car) घुमाने की कोशिश कर रहा है, उसे देखकर किसी के भी पसीने छूट सकते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



देखते रह गए लोग


अगर गाड़ी एक इंच भी ज्यादा पीछे गई होती तो हादसा (Accident) भी हो सकता था. लेकिन ये ड्राइवर गाड़ी चलाने में काफी माहिर लगता है. डरने के या हार मानने के बजाय शख्स धीरे-धीरे गाड़ी को घुमाने लगता है. इसकी ड्राइविंग स्किल्स (Driving Skills) देखकर कोई भी इम्प्रेस हो सकता है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है कि अविश्वसनीय! (Unbelievable) मास्टर ड्राइवर!


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. महज कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो को 20 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं इस खतरनाक वीडियो को हजारों लोगों (Social Media Users) ने लाइक और रीट्वीट किया है. कमेंट सेक्शन में कई लोग ड्राइवर की तारीफों के पुल बांधते (Comments) नजर आए. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर