Drunk Foreigner In Chennai: चेन्नई के रॉयपेट्टा इलाके में एक विदेशी शख्स ने शराब के नशे में और बिना शर्ट पहने बाइक चला रहे एक आदमी को काटने की कोशिश की. इस भयानक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में विदेशी शख्स बाइक सवार को काटने की कोशिश कर रहा है और पुलिस वाले उसे रोकने की कोशिश कर रहे हैं. चश्मदीदों के मुताबिक, वह आदमी शराब के नशे में लग रहा था और शहर की व्यस्त सड़कों पर ट्रैफिक के बीच में बेतरतीब घूम रहा था. उसकी ये हरकत लोगों के लिए परेशानी पैदा कर रहा था. उस आदमी का गुस्सा लोगों की तरफ भी दिख रहा था, वो रास्ते में आने वाले किसी भी शख्स के साथ उलझने की कोशिश कर रहा था. इस वजह से परेशान लोगों ने पुलिस को खबर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: गिरीं बड़ी-बड़ी बिल्डिंग, झूले ब्रिज, पार्क और स्विमिंग पूल; ताइवन से आई दिल दहलाने वाली Photos


नशे में धुत विदेशी शख्स ने मचाया हंगामा


पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उस आदमी को पकड़ लिया, थोड़ी देर पकड़ने के बाद वो उसे काबू करने में सफल रहे. इस घटना का सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुआ. लोगों ने इस अजीब और खतरनाक स्थिति पर हैरानी और चिंता जताई. अभी तक ये पता नहीं चला है कि विदेशी ने ऐसा क्यों किया, लेकिन ये घटना हमें याद दिलाती है कि खासकर शहरों में लोगों की सुरक्षा बनाए रखना पुलिस के लिए कितनी बड़ी चुनौती है.


 



 


यह भी पढ़ें: मैसूर के महाराजा ने बनवाई थी चुनाव में अंगुली पर लगाई जाने वाली स्याही


वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


सोशल मीडिया पर तेजी से फैल हो रही इस वीडियो में दिख रहा है कि नशे में धुत आदमी गुस्से में साइकिल सवार पर झपटा और उसे काटने की कोशिश कर रहा है. गनीमत रही कि पुलिस और वहां मौजूद लोगों ने तुरंत कार्रवाई कर ली जिससे कोई बड़ी परेशानी नहीं हुई. हालांकि, इस घटना से राहगीर और पैदल चलने वाले लोग काफी घबरा गए. इस पूरे हंगामे के दौरान, घटनास्थल पर जल्दी ही भीड़ इकट्ठी हो गई. लोगों ने देखा कि पुलिस उस आदमी को एक लोहे की रेलिंग से सटाकर काबू कर रही है. @Ayesha86627087 ने एक्स पर वीडियो पोस्ट किया और यह देखते ही देखते वायरल हो गया.