Drunk Woman Denounces Boyfriend: पिछले दिनों एक ऐसा वीडियो सामने आया जब एक महिला नशे में बिना कपड़ों के बाइक दौड़ाती हुई दिख रही थी अब हाल ही में एक और वाकया देखने को मिला जब एक महिला नशे में अचानक अपनी चलती हुई कार से बाहर आती है और अपने बॉयफ्रेंड को गाली देने लगी. इसकी कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार से अचानक निकल आई
दरअसल, यह घटना दक्षिण-पश्चिम चीन के चोंगकिंग की है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना नए साल की है लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हुआ है. इस शहर के एक ऐतिहासिक जगह होंगयाडोंग पर्यटन क्षेत्र के पास एक गलियारे से निकल रही उसकी कार के दरवाजे से वह अचानक बाहर निकल आई और चिल्लाने लगी. 


चिल्लाने लगी और गाली देने लगी
रिपोर्ट के मुताबिक वह अपने बॉयफ्रेंड के बारे में तेजी से चिल्लाने लगी और गाली देने लगी. बताया गया कि उसने कथित तौर पर शराब पी रखी थी और अपनी कार वाली टैक्सी के दरवाजे पर आकर खड़ी हो गई. यह उसके लिए नुकसानदेह भी साबित हो सकता था. उसने गाली देकर कहा कि मुझे उसके जैसा आदमी नहीं चाहिए.


आसपास लोग जमा हो गए
महिला को देखकर आसपास लोग जमा हो गए. वे सब नया साल मनाने के लिए वहां जा हुए थे. रिपोर्ट के मुताबिक उन लोगों ने उस महिला को खुश किया और उसे प्रोत्साहित भी किया. इसके बाद महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में चिल्लाना जारी रखा. उसने कहा कि उसके जैसे आदमी के साथ कोई कभी मत रहना, यह आदमी असली आदमी नहीं है.


बॉयफ्रेंड भी उसके साथ मौजूद
हैरानी की बात यह है कि उसका बॉयफ्रेंड भी उसके साथ मौजूद था. इस वाकये के बारे में बताते हुए एक यूजर ने लिखा कि वह वहां मौजूद था. मैंने सोचा कि वे शादी का प्रस्ताव करने जा रहे हैं लेकिन यहां तो मामला उल्टा था. वहीं कुछ लोगों ने महिला के बॉयफ्रेंड के लिए सहानुभूति व्यक्त की, जो उसके पूरे विवाद के दौरान शांत और चुप रहा.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं