Girls Catfight Viral Video: मध्यप्रदेश के इंदौर का एक चौंका देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में चार महिलाएं एक युवती को बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दे रही हैं. चौंका देने वाली बात यह है कि घटना में कोई भी पीड़ित महिला की मदद करने नहीं आया. आइये आपको बताते हैं इस पूरे वाकये के बारे में और दिखाते हैं महिला की बेबसी का वीडियो...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ चौंकाने वाला वीडियो


मध्यप्रदेश के इंदौर में एक पब के बाहर एक महिला की कथित तौर पर पिटाई करने के आरोप में चार महिलाओं पर केस दर्ज किया गया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में, चार महिलाओं ने एक महिला को घेर लिया था. इतना ही नहीं वे उसपर लात-घूंसे बरसाते हुए भी देखी जा सकती हैं.


महिला को पीटा और गाली दी


कथित तौर पर नशे की हालत में महिलाओं ने पीड़िता को लात-घूंसे, बेल्ट और डंडों से जमकर पीटा. नशे में धुत महिलाओं ने पीड़िता को बालों से खींच लिया और गालियां भी देती रहीं. पीड़िता जमीन पर लेट गई और मदद के लिए रोती रही.



लोग बने रहे मूकदर्शक


चौंकाने वाली बात यह है कि पीड़ित महिला के बचाव में वहां मौजूद लोगों में कोई भी नहीं आया. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था. पुलिस ने घटना में शामिल महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर