दुल्हन का बॉयफ्रेंड शादी में दीवार फांदकर घुसा, स्टेज पर दूल्हे को धपा-धप मारा और फिर
Advertisement
trendingNow12256853

दुल्हन का बॉयफ्रेंड शादी में दीवार फांदकर घुसा, स्टेज पर दूल्हे को धपा-धप मारा और फिर

Wedding Viral Video: एक शख्स शादी के मंडप पर तस्वीर खिंचवाने के लिए दूल्हा-दुल्हन के पास पहुंचा. सबको लगा ये तो शादी का एक खुशनुमा वीडियो होगा, लेकिन अचानक वो आदमी दूल्हे को घूंसा मारना शुरू कर देता है, जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं.

 

दुल्हन का बॉयफ्रेंड शादी में दीवार फांदकर घुसा, स्टेज पर दूल्हे को धपा-धप मारा और फिर

Bride Boyfriend Viral Video: सोशल मीडिया अकाउंट घर के कलेश ने ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें शादी में बॉलीवुड जैसा धमाका देखने को मिल रहा है. शादी में कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. एक शख्स शादी के मंडप पर तस्वीर खिंचवाने के लिए दूल्हा-दुल्हन के पास पहुंचा. सबको लगा ये तो शादी का एक खुशनुमा वीडियो होगा, लेकिन अचानक वो आदमी दूल्हे को घूंसा मारना शुरू कर देता है, जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं. जब ये चौंकाने वाली घटना हुई, तो दूल्हे को बचाने के लिए दुल्हन और कुछ मेहमान तुरंत बीच में आ गए.

शादी में घुसा दुल्हन का बॉयफ्रेंड

वीडियो के साथ लिखे टेक्स्ट में बताया गया है कि शादी के मंडप पर एक्स बॉयफ्रेंड और दूल्हे के बीच कबीर सिंह जैसा कलेश देखने को मिला. यह भी बताया गया कि एक्स बॉयफ्रेंड और दुल्हन एक ही स्कूल में पढ़ते थे और यह मामला राजस्थान के भिलवाड़ा जिले का है." फिलहाल, जी न्यूज इस घटना की पुष्टि नहीं करता है. वीडियो शेयर होते ही इंटरनेट यूजर्स यह जानने की कोशिश करने लगे कि आखिर पूरा मामला क्या है. कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए, कुछ लोगों ने तो उस आदमी को दूल्हे को मारने के लिए कायर भी बताया.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

एक यूजर ने लिखा, "जब खुद की गलती से किसी लड़की को ना पा सको, तो गुस्सा इस तरह निकाला जाता है. कायर इंसान." दूसरे ने कमेंट किया, "क्राइम पेट्रोल का एपिसोड क्रिमिनल और मास्टरमाइंड तो दुल्हन ही होगी." एक यूजर ने ये भी पूछ लिया, "अब ऐसा करने का क्या फायदा?" इससे पहले भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक शख्स ने न सिर्फ अपनी कथित गर्लफ्रेंड की शादी में घुसा बल्कि शादी रुकवाने के लिए जबरदस्ती उसका सिंदूर भरने की कोशिश भी की. एक वीडियो में, दूल्हा खड़ा देखता रहा जब उस आदमी ने उसकी पत्नी के माथे पर सिंदूर लगाने की कोशिश की. बाद में लड़की के परिवार वालों ने उस आदमी को पीटा और पुलिस को बुला लिया.

Trending news