राजस्थानी ताऊ के चक्कर में पड़कर बज गई छोरे के कानों की बैंड, Video देख छूट जाएगी हंसी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2257156

राजस्थानी ताऊ के चक्कर में पड़कर बज गई छोरे के कानों की बैंड, Video देख छूट जाएगी हंसी

Viral Video: वीडियो में चतुर ताऊ ने खेल खेलते हुए कुछ ऐसा कर दिया है, जो कि लोगों को खूब हंसा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक राजस्थानी ताऊ अपने दोनों हाथों में थाली लिए हुए हैं. उनके सामने एक लड़का खड़ा है. राजस्थानी ताऊ बार-बार दोनों थालियों को आपस में पीटते हैं और वह लड़का अपनी खोपड़ी बार-बार ऊपर-नीचे करता है लेकिन हर बार ताऊ का निशान मानो चूक सा जाता है.

viral video

Viral Video: वैसे तो इंटरनेट पर हर रोज लाखों फोटोज-वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें भूलना मुश्किल होता है. डांस वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं लेकिन कॉमेडी के वीडियोज की बात ही अलग होती है. राजस्थान के फनी वीडियोज की बात ही अलग होती है.

राजस्थानी कल्चर पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर है. राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में बड़े-बड़े शाही महल, किले, हवेलियां, शाही खाना और सुंदर-सुंदर जगहें घूमना शुरू हो जाते हैं. राजस्थानी संस्कृति की पूरी दुनिया दीवानी है. वहीं, जब बात यहां के पहनावे की आती है तो वह देखते ही बनता है. यहां की आन-बान-शान का कोई सानी नहीं है.

राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें राजस्थानी चतुर ताऊ ने ऐसा कमाल दिखाया कि देखने वालों का हंस-हंस कर हाल बेहाल हो रहा है. 

दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चतुर ताऊ ने खेल खेलते हुए कुछ ऐसा कर दिया है, जो कि लोगों को खूब हंसा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक राजस्थानी ताऊ अपने दोनों हाथों में थाली लिए हुए हैं. उनके सामने एक लड़का खड़ा है. राजस्थानी ताऊ बार-बार दोनों थालियों को आपस में पीटते हैं और वह लड़का अपनी खोपड़ी बार-बार ऊपर-नीचे करता है लेकिन हर बार ताऊ का निशान मानो चूक सा जाता है.

इतने में वहां पर एक और लड़का आता है और वह बड़े ही ध्यान से दोनों को देखता है. लगता है वह गेम खेलना चाहता है. उसे मौका मिलता है और वह भी खेलना शुरू करता है. मजेदार बात तो यह है कि ताऊ उस लड़के को परेशान करने के लिए हर बार एक दम सटीक निशाना बनाते हैं. पूरी ताकत से दोनों थालियां जब उसके कानों पर पड़ती हैं, तो उसके होश उड़ जाते हैं. यह वीडियो जो कोई भी देख रहा है, वह हंस-हंस कर परेशान हो रहा है.

इस वीडियो को chatur_rajasthani नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 30 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Trending news