Facebook Love Story: सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म फेसबुक पर 10 साल पहले बातचीत शुरू हुई थी, अब उनका सफर शादी के सिर्फ 6 दिन में ही खत्म हो गया. मामला कानपुर का है जहां एक युवती पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई. उसने शिकायत की कि शैलेंद्र सिंह गौतम नाम के व्यक्ति ने 10 साल से अफेयर के बाद एक जुलाई 2022 को शादी की. शैलेन्द्र शादी के 6 दिन बाद फरार हो गया.युवती की दोस्ती शैलेंद्र सिंह गौतम नाम के व्यक्ति से फेसबुक पर हुई थी और 10 साल से लगातार यह दोस्ती, प्यार में बदल गई और साथ जीने मरने की कसमें तक खाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी करके फरार हो गया दूल्हा


कई बार मुलाकात हुई और अब जब 10 साल के बाद दोनों ने 1 जुलाई 2022 को शादी की, उसके 6 दिन बाद ही शैलेंद्र सिंह गौतम फरार हो गया. युवती उसे ढूंढती रही लेकिन वह नहीं मिला.शिकायत के बाद पुलिस ने युवक शैलेंद्र सिंह को 10 जुलाई को ढूंढ निकाला. अब युवती कमिश्नर के पास शिकायत लेकर पहुंची है कि युवक शैलेंद्र और उसके घर वाले उस पर दहेज का दबाव बना रहे हैं, जिसमें 25 लाख नगद और कार की डिमांड की जा रही है.


लड़की ने पुलिस के पास दर्ज कराई शिकायत


युवती का यह भी आरोप है कि 10 सालों के रिश्ते के बीच लगातार शैलेंद्र ने उसका शारीरिक शोषण किया है. शादी के लिए कहने के बाद शैलेंद्र ने रजिस्टर्ड मैरिज और आर्य समाज से शादी की, जिसके 6 दिन बाद ही वह गायब हो गया था.युवती का कहना है पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने उसे न्याय दिलाने का भरोसा दिया है.


रिपोर्ट: श्याम जी तिवारी


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर