Fact check of Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी की रस्मों के दौरान मंच पर एक-दूसरे को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. लोग इस अजीब से पल का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. राघव त्रिवेदी नाम के एक यूजर द्वारा फेसबुक पर शेयर किए गए वीडियो में दुल्हन, दूल्हे को मिठाई खिलाती हुई नजर आ रही है, लेकिन वह अचानक उसके पूरे चेहरे पर मिठाई लगा देती है.


दूल्हे ने भी किया पलटवार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस पर, जाहिर तौर पर गुस्से में दूल्हा भी दुल्हन पर पलटवार करता है. हम देख सकते हैं कि मंच पर उनके साथ खड़ी एक महिला इस लड़ाई का आनंद ले रही है और उन्हें भड़काने की कोशिश भी कर रही है. दुल्हन भी दूल्हे पर पलटवार करती है और यह बात कई लोगों को हैरान कर रही है. क्योंकि भारतीय विवाह में ऐसा होना कुछ संभव सा नहीं लग रहा. 



लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट 


लोग इस वीडियो को देख मजेदार कमेंट कर रहे हैं. अपने पेज से वीडियो शेयर करने वाले फेसबुक यूजर ने हिंदी में कैप्शन लिखा, 'शादी और बारात से डरने के ये हैं कारण. खैर, जो शादीशुदा हैं, वे बेहतर जानते हैं.' इस फनी पोस्ट के कमेंट्स में भी ऐसे कई पंच दिख रहे हैं.


इसे भी पढ़ें: Bride Groom Video: शादी में दूल्हा-दुल्हन में हुआ भयंकर झगड़ा, मिठाई नहीं खाई तो जड़ दिए थप्पड़ ही थप्पड़


मैथिली कॉमेडी सीन हो रहा वायरल


जब हमने वीडियो के फेक्ट चैक करने की कोशिश की, तो यह पाया कि यह वीडियो मैथिली कॉमेडी फिल्म का है, जिसका लिंक हम यहां आपके लिए साझा कर रहे हैं. खैर, हमारे फैक्ट चेक ने पुष्टि की है कि वायरल वीडियो किसी के वास्तविक जीवन से नहीं बल्कि एक कॉमेडी सीन का हिस्सा है. तो, इसे देखें और आनंद लें.