Ferrari In Dubai Birthday: दुबई को लग्जरी और ऐशो-आराम के लिए जाना जाता है. कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें अनोखे तरीके से जश्न मनाने के लिए सुर्खियां बटोरी हैं. एक हालिया वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है, जिसमें $500,000 की फेरारी को बच्चों के जन्मदिन पार्टी के लिए इस्तेमाल किया गया. दुबई एलिवेटेड अकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो भी ऐशो-आराम और रईसी को दिखलाता है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक पीले रंग की फेरारी बच्चों के ग्रुप से घिरी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: कबाड़वाले के बेटे ने किया बोर्ड में टॉप तो गिफ्ट में दिया iPhone 16, खुद रखता है 1.5 लाख का फोन


बर्थडे पार्टी को एन्जॉय करने के बजाय पापा की फेरारी को बच्चे वाटरकलर से रंग रहे हैं. ऐसा देखकर ही लोगों के होश उड़ गए, क्योंकि फेरारी की कीमत करोड़ों में होती है और उसे इस तरह से बर्बाद होते हुए कोई भी नहीं देखना चाहएगा. बच्चों ने लग्जरी गाड़ी को एक कैनवास में बदल डाला. यह अनोखा बर्थडे इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया और सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर बहुत सारे कमेंट किए. कुछ लोगों को यह तमाशा अच्छा लगा, जबकि कुछ ने इसे पसंद नहीं किया.


 



 


ऑनलाइन पर आए मिले-जुले रिएक्शन


एक यूजर ने कहा, "इसलिए मैंने दुबई में रहना छोड़ दिया. यह शहर दिखावटी तरीके से पैसों को दिखाता है, इसलिए मुझे यह पसंद नहीं आया." एक अन्य यूजर ने कहा, "हो सकता है आपको उन लोगों की मदद करनी चाहिए जिनके पास जीवन में पर्याप्त नहीं है और अपने बच्चों को जीवन के सही मूल्य सिखाएं?" कुछ कमेंट्स मजाकिया थे, तो कुछ गंभीर.


यह भी पढ़ें: ये क्या लगा रखा है, टाइमपास कर रहे हो? मुंबई एयरपोर्ट पर पैसेंजर्स की हुई एयर होस्टेस से बहस; देखें Video


एक यूजर ने कहा, "बच्चों के पास खेलने के लिए कोई और खेल नहीं है? वे क्या सीखते हैं?" जबकि एक अन्य ने मजाक में कहा, "अगर इन बच्चों ने अगली बार अपने पिता की कार को रंग दिया तो आश्चर्यचकित न हों." कुछ अन्य यूजर्स ने भी मजाक किया, एक ने कहा, "फेरारी अब केस करेगा." एक अन्य ने कहा, "वाटरकलर्स. धोने से पहले की गंदगी."