कबाड़वाले के बेटे ने किया बोर्ड में टॉप तो गिफ्ट में दिया iPhone 16, खुद रखता है 1.5 लाख का फोन
Advertisement
trendingNow12452420

कबाड़वाले के बेटे ने किया बोर्ड में टॉप तो गिफ्ट में दिया iPhone 16, खुद रखता है 1.5 लाख का फोन

iPhone 16 Buy Junk Dealer: एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कबाड़ी वाला दो धांसू iPhones दिखा रहा है. इस महीने Apple ने अपना नया iPhone 16 लॉन्च किया था, जिससे सबके होश उड़ गए. लेकिन ये आदमी अलग है.

 

कबाड़वाले के बेटे ने किया बोर्ड में टॉप तो गिफ्ट में दिया iPhone 16, खुद रखता है 1.5 लाख का फोन

Junk Dealer Gift iPhone To Son: एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कबाड़ी वाला दो धांसू iPhones दिखा रहा है. इस महीने Apple ने अपना नया iPhone 16 लॉन्च किया था, जिससे सबके होश उड़ गए. लेकिन ये आदमी अलग है. वो हंसते-हंसते बताता है कि उसने ₹85,000 खर्च करके खुद के लिए iPhone खरीदा और अपने बेटे को ₹1.5 लाख का iPhone 16 गिफ्ट किया क्योंकि वो बोर्ड में टॉप किया था. अपने फोन को हाथ में लिए वो अपने काम के बारे में बात करता है और दिखाता है कि रूढ़िवादी सोच को कैसे तोड़ा जा सकता है.

कबाड़ वाले की मेहनत हुई वायरल

जैसे ही कबाड़ी वाले की कहानी वायरल हुई, सोशल मीडिया पर लोग उसके मेहनत और लगन की तारीफ करने लगे. बहुत से लोग उसके इतने महंगे गैजेट खरीदने की क्षमता से प्रभावित हुए, जबकि कुछ लोगों को समझ नहीं आया कि उसने ये कैसे किया. हालांकि उसने अपने कमाई के बारे में कुछ नहीं बताया, लेकिन लोगों की जिज्ञासा खत्म नहीं हुई, कुछ लोगों ने तो साहसपूर्वक उसके बैंक बैलेंस के बारे में पूछ लिया, क्योंकि उसकी सफलता से बहुत प्रभावित थे.

 

 

पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वीडियो शेयर करने वाले ने लिखा, "बाप का अनमोल तोहफा: कबाड़ी वाले ने बेटे को बोर्ड में टॉप करने के लिए ₹1.80 लाख के कई iPhones दिए." इस पोस्ट पर एक ने लिखा, "बेटे के टॉप करने से उसे जो खुशी मिली है वो iPhone के दाम से कहीं ज्यादा है." दूसरे ने शेयर किया, "सोच भी नहीं सकता कि उसने ये पैसे कमाने के लिए कितनी मेहनत की होगी और फिर उसने ये सब अपने बेटे पर खर्च कर दिया. सलाम." एक ने कमेंट किया, "वो भी iPhone ले सकता है और मैं तो Vivo से भी अपग्रेड नहीं कर पा रहा."

Trending news