Father Killed Daughter: बेटी के लिए उसका पिता सबसे बड़ा हीरो होता है. लेकिन अगर किसी डेढ़ साल की बेटी को उसका पिता गला दबाकर मार दे, तो यह शायद दुनिया की सबसे बड़ी त्रासदी में से एक होगा. उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक पिता पर हैवानियत का भूत इस कदर सवार हो गया कि उसने शराब के नशे में अपनी 10 साल की बेटी का गला दबाकर मार दिया. बेटी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने रो दिया था, क्योंकि उसका पिता उसकी मां को मार रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला नोएडा के जेवर कस्बे का है. यहां के मोहल्ला नई बस्ती सल्लियान के रहने वाले एक कलयुगी पिता ने यह करतूत की है. आरोपी का नाम दीपक है. घटना शुक्रवार रात को हुई जब वह शराब पीकर घर लौटा और पत्नी से मारपीट शुरू कर दी. आरोपी की पत्नी गायत्री जान बचाकर मायके गई इधर डेढ़ साल की बेटी रोने लगी. 


बेटी को रोता देख इस हैवान आरोपी का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. उसने आव देखा न ताव, बस बेटी का गला जोर से दबा दिया. गला दबाते ही बेटी की आवाज बंद हो गई और थोड़ी देर में उसकी मौत हो गई. पीड़िता पत्नी ने पुलिस से शिकायत कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है. इधर आरोपी की मां भी बेटे से काफी परेशान थी, उसने भी न्याय की गुहार लगाई है. 


एक ने मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी पिता को पकड़ा गया है. उसके खिलाफ जल्द ही चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की जाएगी. बताया जाता है कि आरोपी के तीन बेटी और एक बेटा है. वह पत्नी के अलावा मासूम बच्चों की भी पिटाई करता रहता है और शराब पीने का भी आदी है. वह अपने माता-पिता से भी झगड़ता रहता है.