Social Media Viral News: यूट्यूब पर एक अनोखी लव स्टोरी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है. शख्स के मुताबिक उसे शादी (Wedding) नहीं करनी थी लेकिन इसकी दो बेटियों की जिद्द के आगे इसकी एक भी नहीं चली. शख्स ने बताया कि दोनों बेटियों (Daughters) ने शादी उसी दिन कराई जिस दिन उन दोनों की शादी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

11 बच्चों के पिता ने की शादी


शख्स का नाम शौकत (Shaukat) बताया जा रहा है. इसकी उम्र 56 साल है और अब तक ये पांच शादियां कर चुका है. आपको बता दें कि इसके 11 बच्चे हैं जिनमें से 10 बेटियां और एक बेटा है. बेटे समेत 8 बेटियों की शादी भी हो चुकी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि बेटियों ने ही पिता के लिए नई दुल्हन (Bride) ढूंढी है.



खुद सुनाई अपनी लव स्टोरी


शौकत के अनुसार घर में दो बेटियां कुंवारी (Unmarried) हैं. लेकिन उनकी शादी के बाद जब घर सूना पड़ जाएगा तब क्या होगा. शौकत की बेटियों ने यही बात सोची और अपने पिता के लिए एक दुल्हन ढूंढकर उनकी पांचवी शादी करवा दी. दरअसल शौकत की चार पत्नियों का निधन (Death) हो चुका है और यही वजह है कि बेटियों ने अपने पिता के अकेलेपन को दूर करने के लिए उनका एक बार फिर से निकाह करवा दिया. 


काफी बड़ा परिवार


आपको बता दें कि शख्स के परिवार (Family) में कुल 62 सदस्य हैं. शौकत की नई पत्नी को भी उनके परिवार से कोई दिक्कत नहीं है. परिवार के लिए घर में 100 रोटियां बनाई जाती हैं. इनकी पत्नी (Wife) का कहना है कि वो धीरे-धीरे इस माहौल में एडजस्ट हो जाएंगी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर