Optical Illsuion Frog: अगर आपसे पूछा जाए कि ऑप्टिकल इल्यूजन की अब तक की सबसे कठिन तस्वीर आपने कौन सी देखी है. तो शायद आप इसका जवाब नहीं दे पाएंगे क्योंकि आपके सामने से कई ऐसी तस्वीरें गुजरी होंगी. इसी कड़ी में एक और तस्वीर सामने आई है इसमें आपको मेंढक ढूंढकर दिखाना है कि इसमें मेंढक कहां छिपा हुआ है. यह तस्वीर कुछ वैसे ही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, इस तस्वीर में मेंढक को ऐसी जगह छुपाया गया है जहां लोगों का दिमाग ही नहीं पहुंच पाएगा. यह तस्वीर एक बाथरूम की तस्वीर है. बाथरूम में दिख रहा है कि सभी चीजें व्यवस्थित तरीके से रखी हुई हैं. बाथरूम में सौंदर्य प्रसाधन की भी चीजें रखी हुई हैं और तौलिया भी रखी हुई है.


इतना ही नहीं कुर्सी भी दिख रही है और उसके साथ कुछ गमले दिख रहे हैं. जिसमें फूल खिले हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक बड़ा सा गोल-मटोल शीशा दिख रहा है, जिसमें आप अपना चेहरा देखकर खुश हो सकते हैं.


इसके अलावा एक बाथटब भी दिख रहा है. इन सब चीजों के बीच वह मेंढक नजर नहीं आ रहा है. अगर आप अभी तक उस मेंढक को नहीं ढूंढ पाए हैं तो नीचे हमने वह तस्वीर लगा दी है, जिसमें मेंढक दिख रहा है. हमने तस्वीर में गोला लगाया हुआ है. आप सवाल का जवाब उसको लेने ढूंढ सकते हैं.