Lost Dog in Karnataka: कुछ दिन पहले एक कुत्ते का कार के बंपर में फंसने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जैसे ही कुत्ते को बाहर निकाला गया तो वह अपने परिवार के साथ फिर से मिल गया. हालांकि, कहानी थोड़ी लंबी है. बताते चले कि दक्षिण कन्नड़ के सुलिया तालुक के बलपा गांव में एक स्ट्रीट डॉग को एक कार ने टक्कर मार दी थी. ड्राइवर ने तुरंत कार रोकी और यह देखने के लिए नीचे उतरा कि उसने किसे टक्कर मारी है. कुछ न पाकर वह वहां से करीब 60 किमी दूर पुत्तूर तक अपनी यात्रा करता रहा. जब वह सर्विसिंग के लिए कार ले गया, तो टेक्निशियन ने बोनट खोला तो पाया कि एक कुत्ता बाहर निकल रहा है. यह घटना इसी महीने के तीन तारीख की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाड़ी में फंस गया कुत्ता तो चला गया कई KM दूर


गहरे काले रंग की आवारा मादा कुत्ते को कोई चोट नहीं आई लेकिन लोग इस बात से बहुत हैरान थे कि फंसे हुए कुत्ते को इस दौरान कैसे किसी का ध्यान नहीं गया. कई यूजर्स द्वारा कुत्ते के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने की वजह से यह काफी वायरल हो गया. उसके बाद कुत्ते ने एक अलग शहर में एक आवारा के रूप में अपना जीवन जारी रखा. लेकिन, धरती के दूसरे छोर पर बलपा गांव की एक पांच साल की बच्ची इस बात से परेशान थी कि जिस आवारा कुत्ते को वह रोज खाना खिलाती थी, वह कहीं नजर नहीं आ रहा. 


पांच साल की बच्ची ने कुत्ते को वापस बुलवाया


संयोग से उसके पिता संतोष राय जो कि वन विभाग अधिकारी हैं सोशल मीडिया पर इस कुत्ते की कहानी का वीडियो देख रहे थे. अपने पिता के फोन में झांक रही जिज्ञासु बेटी सान्वी ने कुत्ते को पहचान लिया जिसका वह इंतजार कर रही थी. उसने फिर अपने पिता को कुत्ते को घर लाने के लिए राजी किया. उसके पिता फिर पुत्तूर गए और थोड़ी देर के लिए एक दोस्त के साथ कुत्ते की खोज की. उन्होंने कुत्ते को देखा जिसने उसे तुरंत पहचान लिया. उन्होंने कहा, "मैं कुछ समय के लिए कुत्ते के साथ रहा ताकि वह सहज हो सके." बाद में उसे रस्सी से बांधकर घर ले आए.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे