Online Food Delivery Boy: सोचिए, आपको जोर की भूख लगी हो और आपने खाना ऑर्डर किया, लेकिन खाने की जगह बस निकल रही हैं हड्डियां और एक चिट्ठी जिसे पढ़कर आपकी भूख ही मर जाए. एक ऐसा ही वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो पर कमेंट की बाढ़ आ गई है. आइये आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टिकटॉक पर वीडियो हुआ वायरल


टिकटॉक का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति अपने ऑर्डर किए हुए सामान का डिब्बा दिखा रहा है. इसमें कुछ चिकन की हड्डियां हैं और एक चिट्ठी जिसमें डिलीवरी बॉय ने अपना दुख सुनाया है. डिलीवरी बॉय ने बताया कि उसने चिकन खा लिया है क्योंकि उसे बहुत तेज भूख लगी हुई थी. हालांकि खाने का डिब्बा साफ था लेकिन ऑर्डर करने वाला का ड्रिंक सही सलामत था, लेकिन ये देखकर शख्स काफी नाराज भी था.  
   
चिट्ठी में और क्या था


अगस्त के महीने में पोस्ट किए गए इस वीडियों को अब तक करीब 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. डिलीवरी बॉय ने चिट्ठी में लिखा उसे माफ करना कि उसने ये खाना खा लिया. मान लीजिएगा कि आपने मेरे खाने का बिल दे दिया. मैं अंदर से काफी टूट चुका हूं और ये नौकरी भी छोड़ने जा रहा हूं. अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियों पर भर-भर के कमेंट आ रहे हैं. वीडियो अपलोड करने वाले शख्स ने लोगों पूछा कि अब उसे इस पर क्या करना चाहिए. उसके ्इस बात पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं और एक से बढ़कर मजेदार सुझाव से कमेंट बाक्स को भर रहे हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर