राऊ सीट से पटवारी को हराने वाले बीजेपी विधायक को हार्ट अटैक, अस्पताल में जुटे नेता
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2444710

राऊ सीट से पटवारी को हराने वाले बीजेपी विधायक को हार्ट अटैक, अस्पताल में जुटे नेता

Indore News: इंदौर से आने वाले बीजेपी के एक विधायक को हार्ट अटैक आया है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विधायक ने वर्तमान पीसीसी चीफ को चुनाव हराया था. 

बीजेपी विधायक को पड़ा दिल का दौरा

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले की राऊ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक मधु वर्मा को मंगलवार की सुबह दिल का दौरा पड़ा है, जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें मंगलवार की सुबह हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद से ही वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही बीजेपी के नेता अस्पताल में जुट गए. मौके पर पहुंचे इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने बताया कि मधु वर्मा को अगले 48 घंटे के लिए डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी देखरेख में हैं. बता दें कि मधु वर्मा ने विधानसभा चुनाव में वर्तमान पीसीसी चीफ जीतू पटवारी को चुनाव हराया था. 

डॉक्टरों की निगरानी में मधु वर्मा 

बीजेपी विधायक मधु वर्मा को इंदौर की एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल के बाहर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. क्योंकि बड़ी संख्या में नेता और मधु वर्मा के समर्थक अस्पताल पहुंच रहे हैं. ऐसे में इंदौर के कलेक्टर और एसपी भी मौके पर पहुंचे थे. फिलहाल अगले 48 घंटे डॉक्टरों ने अहम बताए हैं. इंदौर की 2 नंबर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक रमेश मेंदोला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा 'मेरे मित्र बीजेपी विधायक मधु वर्मा को हृदयाघात के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया है, अब उनकी स्थिति बेहतर है. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मुझे विश्वास है वे जल्द स्वस्थ होकर पहले की तरह जनसेवा में सक्रिय होंगे. 

ये भी पढ़ेंः 24 घंटे कटार लेकर चलने वाली पूर्व मंत्री का बयान, दुष्कर्म रोकना है तो यह करना होगा

जीतू पटवारी को 35 हजार वोटों से हराया था चुनाव

बीजेपी विधायक मधु वर्मा ने 2023 के विधानसभा चुनाव में वर्तमान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी को बड़े अंदर से चुनाव हराया था. उन्होंने जीतू पटवारी को 35522 वोटों से हराया था. मधु वर्मा इंदौर में बीजेपी के सीनियर नेता माने जाते हैं. वह इंदौर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष भी रह चुके हैं, उन्हें पिछड़ा आयोग वर्ग का अध्यक्ष बनाकर कैबिनेट मंत्री का दर्जा भी दिया गया था. वर्मा ने 2018 में भी राउ सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ा था. मधु वर्मा को हार्ट अटैक आने की जानकारी मिलने के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की है. पटवारी ने लिखा राऊ विधायक मधु वर्मा जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला. ईश्वर से आपके शीघ्र ही स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. 

अस्पताल में जुटे नेता 

फिलहाल जिस अस्पताल में मधु वर्मा को भर्ता कराया गया है, वहां बीजेपी के कई सीनियर नेता मौजूद हैं. इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव और बीजेपी विधायक महेंद्र हार्डिया, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे भी मौके पर मौजूद हैं. 

ये भी पढ़ेंः किसानों के लिए खुशखबरी, सोयाबीन पर MSP घोषित, सागर और नीमच के लिए भी बड़ा ऐलान

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news