Kerala Boys Buy Home: फुटबॉल वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है. दुनिया में खेल का सबसे बड़ा टूर्नामेंट कहा जाने वाला फुटबॉल वर्ल्ड कप का आगाज कतर के एक रंगारंग ओपनिंग सेरेमनी में हुआ. भारत में भी फुटबॉल वर्ल्ड कप के चाहने वालों की कमी नहीं है. केरल में तो ऐसी दीवानगी देखी जा रही है कि लड़कों के एक ग्रुप ने इसके मैच देखने के लिए 23 लाख रुपए खर्च कर डाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केरल के कोच्चि में मुंडक्कमुगल गांव
दरअसल, दुनियाभर के दर्शक फीफा वर्ल्ड कप देखने के लिए उत्साहित हैं. इसी कड़ी में यह मामला केरल से सामने आया है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने उनके द्वारा खरीदे गए घर की तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन्हें देखकर लगता है कि वाकई में यह सब कितने उत्साहित हैं. बताया गया कि केरल के कोच्चि में मुंडक्कमुगल गांव के 17 लड़कों ने यह कारनामा किया है. उन्होंने यह सब इसलिए किया ताकि वे एक साथ बैठकर सुकून से मैच लाइव देख सकें. 


मेसी और रोनाल्डो के पोस्टर भी
जानकारी के मुताबिक इस घर में 32 टीमों के झंडों को भी लगाया गया है. साथ ही मेसी और रोनाल्डो जैसे खिलाड़ियों के बड़े बड़े पोस्टर भी लगाए गए हैं. इसके बाद इस घर में बड़ी स्क्रीन वाला टेलीविजन लगाया गया है ताकि सभी एक साथ मैच देख सकें. इस घर को खरीदने वालों में से एक खरीददार ने एएनआई को बताया कि हमने फीफा के लिए कुछ खास करने की योजना बनाई थी  जमीन पर उतार दिया है. 


यहां कोई भी मैच देख सकता है
उन्होंने यह भी कहा कि फुटबॉल वर्ल्ड देखने की यह परंपरा हमारे यहां के लोग काफी सालों से कर रहे हैं लेकिन इस बार हमने कुछ अलग करने की कोशिश की और यह घर खरीद लिया. हम 17 लोगों ने एक साथ 23 लाख रुपये में एक घर खरीद लिया. उन्होंने कहा कि यहां कोई भी आ सकता है और मैच देख सकता है. किसी को कोई रोक नहीं है और हम चाहते हैं कि आगे भी यह परंपरा बनी रहे.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर