Norwegian Dance Crew: बीटीएस के लिए कोरियोग्राफी से लेकर बॉलीवुड गानों पर थिरकने तक, नॉर्वियन डांस ग्रुप (Norwegian Dance Group) क्विक स्टाइल (Quick Style) इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो गया है. फिल्म 'बार-बार देखो' से बादशाह का सॉन्ग 'काला चश्मा' पर थिरकने के बाद डांस क्रू भारत में रातोंरात सनसनी बन गई. ग्रुप ने एक बार फिर फिल्म 'बॉम्बे' से मलाइका अरोड़ा के हिट ट्रैक 'छैया छैया' पर अपने शानदार डांस मूव्स से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. डांस ग्रुप ने इंस्टाग्राम पर उसी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "हम वापस आ गए हैं."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डांस क्रू ने छैया छैया पर मचाया धमाल


सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले क्लिप में आप देख सकते हैं कि डांस क्रू के लड़के एक-दूसरे के पीछे बारी-बारी खड़े होते हैं और जैसे ही गाने की शुरुआत होती है तो सभी डांस करना शुरू कर देते हैं. 'छैया छैया' गाने का कोरस बजते ही नाचना शुरू कर देते हैं. सभी ब्लैक एंड व्हाइट सूट और सन ग्लासेज पहने हुए हैं, क्योंकि वह अक्सर इन्हीं ड्रेस में देखे जाते हैं. उनमें से हर एक के कैमरे के करीब आने और अलग-अलग मूव्स करते हुए देखा जा सकता है. कुछ ही सेकेंड के बाद वीडियो खत्म हो जाता है. वीडियो में कुछ ऐसा लगा जैसे कि वे सभी किसी चीज के ऊपर खड़े होकर नाच रहे हों.


 



 


वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं


वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कुछ यूजर्स उनके डांस मूव्स देखकर दंग रह गए तो कुछ ने कहा कि ये और बेहतर कर सकते थे. एक यूजर ने लिखा, "कम ऑन यू कैन बेटर विथ छैय्या छैय्या - गो क्रेजी". एक अन्य यूजर ने कहा, 'ठीक है लेकिन मलाइका कहां हैं?' एक और यूजर ने लिखा, “लड़के और बेहतर हो सकते थे! चलो! इस वीडियो में फिर से बदलाव की जरूरत है!" ऐसे ही कई अन्य लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे