White Parrot Funny Video:पक्षियों और जानवरों के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. वे यूजर्स के मन को एक अलग तरह की खुशी देते हैं. इन वीडियो में जानवरों को साधारण चीजों का आनंद लेते हुए या पक्षियों को अलग-अलग स्टंट करते हुए देखा जा सकता है. ऐसा ही एक वीडियो में तोता ओपन कार की विंडो पर बैठकर कार की सवारी का आनंद लेता दिख रहा है. वीडियो मूल रूप से फरवरी में साझा किया गया था, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर फिर से चर्चा हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुली गाड़ी पर बैठकर यूं मस्ती कर रहा तोता


एक वीडियो जिसने इंटरनेट पर लोगों को मुस्कुराने के लिए मजबूर कर दिया, वह एक तोता का है जो कार की खुली खिड़की पर बैठा है और कार की मजे से सवारी कर रहा है. वीडियो में एक प्यारा सफेद तोता कार की खिड़की के किनारे पर बैठा है और तेज हवा का आनंद ले रहा है, उसे विंडो पर बैठकर काफी मजा आ रहा है. हालांकि, इस पक्षी को कोको कहा जाता है, एक साइट्रॉन कॉकटू जो सुपर पॉपुलर है और माउ (Maui) की सड़कों पर कार सर्फिंग करना पसंद करता है. क्यूटेस्ट बर्ड नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने वीडियो शेयर किया और इसे 'सुपर हीरो' के रूप में कैप्शन दिया.


सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल


वीडियो वायरल हो गया है, और लोग तोते को सवारी का आनंद लेते हुए देखकर खुश हो गए. एक यूजर ने मजाक में लिखा, 'अरे बहुत मजा आ रहा है. यह खूबसूरत पक्षी बिना सीट बेल्ट के साथ कितनी दूर तक सवारी का आनंद ले रहा है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वह उड़ना चाहता है लेकिन वह नहीं कर सकता, यही वह क्षण है जब उसे ऐसा महसूस होता है जैसे वह उड़ रहा है.' एक तीसरे यूजर ने कहा, 'यह तोता मुझसे ज्यादा जिंदगी जी रहा है.' इस बीच, अन्य लोगों ने चिंता भी जताई कि यह पक्षी के लिए खतरनाक हो सकता है. वीडियो पोस्ट करने वाले चैनल ने कहा कि तोते का नाम कोको है, और यह एक प्रसिद्ध सिट्रोन कॉकटू है जो माउ की सड़क पर कार-सर्फिंग का आनंद ले रहा है.