Girl Gangraped On Gun Point: पाकिस्तान से एक बेहद दुर्भाग्यपूर्ण खबर सामने आई है जहां एक पीड़िता का गैंगरेप हुआ है और यह सब तब हुआ जब पीड़िता अपने एक दोस्त के साथ पार्क में टहल रही थी और उसे बंदूकधारियों ने अगवा कर लिया. इसके बाद उसे जंगल में ले जाकर उसके साथ बंदूक के दम पर गैंगरेप किया. गैंगरेप के बाद उन्होंने पीड़िता को एक हजार रुपए दिए और कहा कि ऐसे मत घूमा करो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सबसे सुरक्षित पार्क माना जाता है!
दरअसल, यह घटना पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के एफ-9 इलाके में मौजूद एक पार्क को सबसे सुरक्षित पार्क माना जाता है. वह लड़की अपने दोस्त के साथ पार्क में पहुंची थी और इस दौरान दो बदमाशों ने बंदूक दिखाकर उसे वहां से अगवा कर लिया. यह घटना गुरुवार रात को हुई. बंदूकधारी हमलावर दोनों को बंदूक की नोक पर पास के एक घने जंगल में ले गए और उन्हें अलग कर दिया.


'इस तरह से घूमना ठीक नहीं'
इसके बाद उन्होंने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. आरोप है कि उन्होंने लड़की की पिटाई भी की और इसके बाद एक हजार रुपए दिए और कहा कि इस तरह से घूमना ठीक नहीं होता है. घटना के बाद लड़की पुलिस स्टेशन पहुंची और पूरी कहानी बताई. एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिस इलाके में यह घटना हुई वह F-9 का इलाका इस्लामाबाद के सबसे सेफ पार्क में माना जाता है. यहां पर सेफ्टी के लिए चारों तरफ सीसीटीवी कैमरा लगाए गए हैं.


घटना के बाद लोग प्रदर्शन कर रहे
फिलहाल मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद लोग प्रदर्शन कर रहे हैं और इस गैंगरेप पर वहां के लोगों में काफी गुस्सा भी है. सेलिब्रेटी, महिला पत्रकार से लेकर आमलोग तक इस घटना के खिलाफ अपना विरोध जाहिर कर रहे हैं.


(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)