Social Media Viral: सोशल मीडिया पर सांपों के कई तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज सांपों (Snakes) की फाइट के होते हैं तो कुछ रेस्क्यू के. लेकिन ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. इस वीडियो में जो नजारा देखा गया है, वो वाकई में अनोखा है. पहली बार वीडियो देखने के बाद आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. जहां एक तरफ लोग सांप के नाम से ही डर जाते हैं, वहीं ये लड़की सांप के इतने करीब बैठी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हैरान कर देने वाला वीडियो


इस वीडियो में एक लड़की को शांति से बैठे हुए देखा जा सकता है. आगे दिखाया जाता है कि एक बहुत बड़ा अजगर (Python) धीरे-धीरे लड़की के पास जाने लगता है. इस लड़की के चेहरे पर जरा सा भी खौफ देखने को नहीं मिल रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



नहीं देखी होगी ऐसी दोस्ती


लड़की सांप का सिर सहलाती दिखाई दे रही है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे सांप और लड़की की पुरानी दोस्ती (Friendship) है. न तो खतरनाक अजगर (Ajgar) लड़की को कई नुकसान पहुंचाता है और न ही लड़की इस सांप से डरती है. इस वीडियो को देखकर हर कोई अपना सिर खुजला रहा है. बहुत से लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पा रहे हैं.


वीडियो हो रहा वायरल


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 62 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं दो हजार से ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर