Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक लड़की ने अपने प्रेमी को शादी करने से इंकार कर दिया और इस बात पर उसका बॉयफ्रेंड इतना गुस्सा गया कि उसने उसे खौफनाक सजा दी. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस आरोपी की तलाश करने में जुटी हुई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गांव के सुनसान वाले रास्ते पर बॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इनकार तो मचा बवाल


बताया जा रहा है कि गर्लफ्रेंड ने शादी करने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद लड़के ने गुस्से में आकर खौफनाक कदम उठाया. मारपीट के दौरान घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने लड़की को लड़के के चंगुल से छुड़वाया. स्थानीय लोगों ने इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी. जैसे ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो उन्होंने लड़की को तुरंत अस्पताल भेजा. लड़की द्वारा कोई शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं कराई गई है. प्रेमी के द्वारा मारपीट किए जाने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने 151 के तहत मामला दर्ज किया.


वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दर्ज की शिकायत


पूरे मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया कि मारपीट का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने विभिन्न धाराओं के साथ मामला पंजीबद्ध कर लिया है. मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है. आरोपी युवक के सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है, जिससे पूछताछ जारी है. मुख्य आरोपी की तलाश के लिए दो टीमें रवाना है. पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होगा.


रिपोर्ट: अजय मिश्रा


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं