Noida News: पोस्टमार्टम हाउस में गर्लफ्रेंड के साथ 'रोमांस' कर रहा था सफाईकर्मी, तभी बन गया वीडियो; सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement
trendingNow12395280

Noida News: पोस्टमार्टम हाउस में गर्लफ्रेंड के साथ 'रोमांस' कर रहा था सफाईकर्मी, तभी बन गया वीडियो; सोशल मीडिया पर वायरल

Noida Post Mortem House News: नोएडा के पोस्टमार्टम हाउस में एक अनोखी घटना सामने आई है. वहां पर तैनात सफाई कर्मी एक महिला को ले आया और शवों के बीच रोमांस करने लगे. तभी उनका वीडियो रिकॉर्ड हो गया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

Noida News: पोस्टमार्टम हाउस में गर्लफ्रेंड के साथ 'रोमांस' कर रहा था सफाईकर्मी, तभी बन गया वीडियो; सोशल मीडिया पर वायरल

Noida Post Mortem House Viral Video: दिल्ली से सटे नोएडा में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर लोग हैरान हैं. शहर के सेक्टर- 94 में बने पोस्टमार्टम हाउस में एक पुरुष और महिला का रंगरेलियां मनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में तीसरा व्यक्ति भी है, जो उनकी वीडियोग्राफी कर रहा है. यह वीडियो सामने आने के बाद लोग इसे गलत बताते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

वीडियो बना रहे व्यक्ति से मांगता है चादर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो करीब 2 मिनट 21 सेकेंड का है. इसमें दिख रहा है कि एक व्यक्ति कैमरा ऑन करके पोस्टमॉर्टम हाउस के अंदर पहुंचता है. वहां पर उसे एक महिला और पोस्टमार्टम हाउस का सफाईकर्मी मिलता है. वीडियो बना रहे व्यक्ति को देख वह उससे नीचे बिछाने के लिए चादर मांगता है. इसके बाद वह व्यक्ति दूसरे कमरे में जाकर चादर निकालकर लाता है और उन दोनों को दे देता है. 

डीप फ्रीजर वाले कमरे में अंतरंग हुआ कपल

इसके बाद वह कुछ समय के लिए बाहर चला जाता है तो अंदर सफाई कर्मी और महिला आपत्तिजनक स्थिति में नजर आते हैं. वीडियो बना रहा व्यक्ति कहता है कि उसे उकसाते हुए कुछ शब्द कहता है. इसके बाद महिला- पुरुष दोनों अंतरंग होने लगते हैं. पोस्टमार्टम हाउस के जिस कमरे में यह घटना रिकॉर्ड हुई, वहां पर डीप फ्रीजर रखा हुआ है. जिसमें जिले भर से लाई लाशें सुरक्षित रखकर उनका पोस्टमार्टम किया जाता है. 

सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा वीडियो

यह वीडियो सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की कार्यशाली पर सवाल उठ रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि बाहरी महिला के पोस्टमार्टम हाउस में एंट्री से शवों के साथ छेड़छाड़ की घटना हो सकती थी. यही नहीं, शवों के साथ छेड़छाड़ कर कई तरह के साक्ष्य भी मिटाए जा सकते थे. इस बारे में पूछे जाने सीएमओ डॉक्टर सुनील शर्मा का कहना है कि वीडियो में दिख रहा सफाई कर्मी पहले दनकौर के अस्पताल में तैनात था. उसे कुछ दिन पहले ही पोस्टमार्टम हाउस में तैनात किया गया था. 

स्वास्थ्य महकमे में मचा हुआ है हड़कंप

सीएमओ ने बताया कि इस बारे में विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं. जांच अधिकारी सफाईकर्मी से पूछताछ कर पूरी घटना के बारे में जानेंगे. साथ ही यह पता किया जाएगा वह दोनों व्यक्ति कौन है. उन्होंने कहा कि महिला और वीडियो बना रहे व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं इस बारे में नोएडा पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे वीडियो का संज्ञान लेकर एक व्यक्ति को हिरासत मे लिया गया है, उससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news