Bhatura Burger Video: सिर फोड़ लोगे अगर इस Video को देखा! दुकानदार ने यूं बनाया 'भटूरा बर्गर'
Advertisement
trendingNow12393676

Bhatura Burger Video: सिर फोड़ लोगे अगर इस Video को देखा! दुकानदार ने यूं बनाया 'भटूरा बर्गर'

Bhatura Burger Video: वायरल होने वाले एक वीडियो में एक दुकानदार को भटूरा को ऊपर से खोलकर उसमें आलू टिक्की, छोले, कच्चा प्याज और हरी चटनी भरते हुए देखा जा सकता है. फिर वे इसे परोसने से पहले एक तवे पर टोस्ट करते हैं.

 

Bhatura Burger Video: सिर फोड़ लोगे अगर इस Video को देखा! दुकानदार ने यूं बनाया 'भटूरा बर्गर'

Bhatura Burger Video: इंटरनेट ने आम के मोमोज से लेकर दही मैगी तक नए-नए आइडिया की ढेर सारी अजीबोगरीब चीजें देखने को मिल जाती हैं. इन दिनों खाने-पीने वाले कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आए हैं जिन्हें देखकर आप अपना मुंह तक बिचका सकते हैं. हालांकि, ऐसे वियर्ड फूड कॉम्बिनेशन की ढेर सारी सीरीज है, लेकिन आपने अभी भटूरा बर्गर बनते हुए कभी नहीं देखा होगा. अब नया ट्रेंड भटूरा बर्गर का है. वायरल होने वाले एक वीडियो में एक दुकानदार को भटूरा को ऊपर से खोलकर उसमें आलू टिक्की, छोले, कच्चा प्याज और हरी चटनी भरते हुए देखा जा सकता है. फिर वे इसे परोसने से पहले एक तवे पर टोस्ट करते हैं.

चलती बस में प्रेग्नेंट महिला को हुई 'असहनीय पीड़ा', कंडक्टर ने फिर जो किया आप भी कहेंगे- सैल्यूट है...

वायरल होने वाला वीडियो किसी स्ट्रीट फूड का नजर आ रहा है. दुकान पर छोटे-छोटे साइज के कई सारे भटूरे रखे हुए देखे जा सकते हैं. दुकानदार एक रेसिपी बना चुका है जो हर कस्टमर को देने की कोशिश कर रहा है. आप पूरा वीडियो नीचे देख सकते हैं.

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JAPRAJ SINGH AMRITSAR FOODIE (@exotic_.flavours)

शेयर किए जाने के बाद वीडियो ने प्लेटफॉर्म पर करीब 2 मिलियन व्यूज बटोरे. नए तरह के इस खाने पर ऑनलाइन चर्चा शुरू हो गई. कुछ ने कैलोरी पर चिंता व्यक्त की, तो कुछ को यह अच्छा लगा, क्योंकि उन्हें बार-बार भटूरे को तोड़-तोड़ खाने से छुटकारा मिल गया. एक यूजर ने लिखा, "छोले और टिक्की से भरे पहले से तले हुए भटूरा को तलना-क्या एक अच्छा आइडिया है? कोई भी वह बर्गर नहीं चाहता होगा." दूसरे ने कहा, "कोई उन्हें रोकता नहीं क्या? वे कुछ भी बनाएंगे." एक अन्य ने लिखा, "पहले से तले हुए भटूरा को स्टिर-फ्राई किया. क्या फालतू काम है."

Fact Check: फर्जी निकला पक्षी का झंड़ा फहराने वाला Video, असली सच्चाई उड़ा देगी आपके होश

एक ने लिखा, "यह एक कचौड़ी है, बर्गर नहीं." हालांकि, कुछ ने इसे अच्छा मुंह में पानी लाने वाला प्रयोग कहा. एक अन्य यूजर ने कहा, "यह एक अद्भुत तैयारी है - सभी देसी वस्तुओं का मिश्रण, ब्रेड या बन से बेहतर." एक व्यक्ति ने कहा, "यह बहुत अच्छा होने वाला है." चलिए आप बताइए कि भटूरा बर्गर के बारे में क्या ख्याल है? क्या आप इसे चखना चाहोगे? 

Trending news