Rachin Ravindra Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो व पोस्ट वायरल होते रहते हैं. कई वीडियो आम इंसान को रातोंरात स्टार बना देते हैं तो कई व्यक्ति को अर्श से फर्श पर ले आते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर क्रिकेटर रचिन रविंद्र का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें रचिन की दादी उनकी नजर उतारती हुई नजर आ रही हैं.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दादा-दादी से मिलने आए रचिन


बता दें कि रचिन रविंद्र न्यूजीलैंड के क्रिकेटर हैं. वायरल वीडियो में यह स्टार कीवी खिलाड़ी काले रंग की टी-शर्ट और काले रंग के शॉर्ट्स पहने हुए अपनी दादी से आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं. न्यूजीलैंड के क्रिकेटर राचिन रविंद्र का अपने दादा-दादी से मिलने बेंगलुरु आए हुए थे. अब उनका दिल छुने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


फैंस ने की तारीफ


x (पूर्व में ट्वीटर) पर इस खूबसूरत वीडियो को शेयर किया गया है. फैंस दादी और पोते की इस जोडी की तारीफ करते दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वह इतना अद्भुत परिवार पाकर भाग्यशाली हैं. दूसरे यूजर ने लिखा कि यह हमारा कल्चर है. 


देखें VIDEO


9 मैचों में 550 रन


रचिन रविंद्र ने न्यूजीलैंड की तरफ से वर्ल्ड कप में पदार्पण किया है. उन्होंने टूर्नामेंट में अपने शानदार प्रदर्शन से सबका ध्यान आकर्षित किया है. इस स्टाइलिश बाएं हाथ के बल्लेबाज और धीमे बाएं हाथ के गेंदबाज ने 25 साल की उम्र में वर्ल्ड कप के मैच में सबसे अधिक रन बनाने के लिए तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. उन्होंने अब तक के 9 मैचों में 550 रन बनाए हैं.


सचिन तेंदुलकर के फैन


रचिन ने बचपन से ही सचिन तेंदुलकर से काफी प्रभावित थे, उनको देखते हुए ही रचिन ने अपनी क्रिकेट यात्रा शुरू की थी. यहां तक ​​कि उनके माता-पिता भी क्रिकेट प्रेमी हैं. उनका नाम दो महान क्रिकेटरों राहुल द्रविड़ और सचिन तेंदुलकर के संयोजन से बना है.


बेंगलुरु में रहते हैं दादा-दादी


रचिन के दादा-दादी प्रसिद्ध शिक्षाविद हैं. उनके दादा नाम का बालकृष्ण अडिगा है और दादी का नाम पूर्णिमा अडिगा है. वे दोनों साउथ बेंगलुरु में रहते हैं. पाकिस्तान के खिलाफ हुए न्यूजीलैंड के मैच को देखने दोनों स्टेडियम भी आए थे. इस मैच में बेंगलुरु से जुड़े होने के कारण स्टेडियम में रचिन को खूब समर्थन मिला था.