Groom Falls In Drain: कई बार शादी में बारात के दौरान ऐसी कुछ घटना सामने आती है जिसका अंदाजा न बारातियों को होता है और ना ही बारात का स्वागत कर रहे लोगों को होता है. एक ऐसी ही दुर्घटना सामने आई है जब बारात के दौरान ही दूल्हा अपनी बग्घी के साथ नाले में जा गिरा. नाले में गिरते ही वहां भगदड़ मच गई. घोड़े के बिदक जाने से यह हादसा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैंड बाजे से घोड़ा बिदक गया
दरअसल, यह घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ की एक शादी की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां स्थित क्वार्सी थाना में शांति सुमंगलम गेस्ट हाउस में एक शादी होने वाली थी और इसकी बारात में अचानक हड़कंप मच गया. पता चला कि बैंड बाजे की वजह से बग्घी का एक घोड़ा बिदक गया और वह छटपटाने लगा. इसके बाद बग्घी दूल्हे समेत नाले में जा गिरी. 


रेलिंग नहीं होने की वजह से..
जैसे ही दूल्हा नाले में गिरा बाराती इधर उधर भागने लगे. दूल्हा कीचड़ से लथपथ हो गया और उसे चोट भी आई है. वहीं यह भी बताया जा रहा है कि बग्घी में लगे एक घोड़े की मौत हो गई. दूल्हे को लोगों ने खींचकर नाले से बाहर निकाला. बग्घी भी टूट गई और उसे भी किसी तरह वहां से निकाला गया. बताया जा रहा है कि गहरे नाले के किनारे रेलिंग नहीं होने की वजह से यह हादसा हुआ है.


फिलहाल दूल्हे का प्राथमिक उपचार किया गया और मौके पर सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस स्टेशन से पुलिस की एक टीम भी पहुंच गई. मामले की जांच शुरू हो गई है वहीं नाले से रेस्क्यू कर घोड़ा-बग्घी निकालने का एक वीडियो भी सामने आया है हालांकि इस दौरान काफी अंधेरा था.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं