Bald Groom Viral Video: एक चौंकाने वाली घटना में, शादी के दौरान गंजापन उजागर होने के बाद दुल्हन के परिवार ने एक दूल्हे की कथित तौर पर पिटाई कर दी. मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना बिहार के गया जिले के बजौरा गांव की है. इस बीच, पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें दुल्हन के परिवार के सदस्यों को दूल्हे के साथ मारपीट और गाली-गलौज करते देखा जा सकता है. वीडियो में दूल्हे को माफी मांगते, बार-बार हाथ जोड़ते और माफी मांगते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, दुल्हन के परिवार ने कोई दया नहीं दिखाई और उसे पीटना जारी रखा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूल्हा निकला गंजा तो जमकर हुई सुताई


रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार स्थित गया के इकबालपुर इलाके के रहने वाले दूल्हे की शादी डोभी थाना क्षेत्र के बजौरा गांव की एक लड़की से होनी थी. रिपोर्ट्स की मानें तो यह उसकी दूसरी शादी थी. हालांकि, दुल्हन और उसके परिवार को उसके गंजेपन के बारे में पता नहीं था. शादी के पहले दूल्हे ने किसी को भी अपने गंजेपन के बारे में नहीं बताया था. शादी समारोह के दौरान उन्होंने सेहरा के नीचे विग का इस्तेमाल कर अपने गंजेपन को छुपाने की कोशिश की. इसी के चक्कर में दूल्हे का वो हाल हुआ, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था.


दुल्हन के परिवार वालों ने नकली बाल पकड़कर खींचा


दूल्हा अपनी बारात लेकर दुल्हन के घर बड़े ही सम्मान के साथ आया, लेकिन जब इस बारे में लोगों को पता चली तो दुल्हन का परिवार काफी नाराज हो गया. हालांकि, दुल्हन के परिवार को उसके बालों पर संदेह हुआ और उन्होंने उसके सिर के बाल खींच लिए, जिससे दूल्हे का सिर गंजा हो गया. कथित तौर पर, पहली पत्नी के रहते हुए दूल्हे की दूसरी शादी के बारे में जानकर दुल्हन का परिवार भी गुस्से में आ गया.