Groom Lift Bride: सोशल मीडिया पर वैसे तो शादियों की वीडियो आते ही रहते हैं. लेकिन कई बार दूल्हा और दुल्हन कुछ ऐसी जगहों से वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाते हैं जो शायद वह नहीं चाहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें दूल्हा-दुल्हन दोनों स्टेज पर ही गिर गए. यह सब तब हुआ जब दोनों शादी के स्टेज अपर ही खड़े थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूल्हा- दुल्हन सामने से आ रहे
दरअसल, इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि दूल्हा- दुल्हन सामने से आ रहे हैं. उन दोनों को देख कर लग रहा है कि जयमाला का कार्यक्रम हो गया है क्योंकि दोनों के गले में फूलों का हार लटका हुआ था. इसके बाद जब फोटो सेशन चल रहा था तभी दूल्हे ने रिस्क ले लिया. दूल्हे ने दुल्हन को उठाना चाहा पहले तो दुल्हन को बड़ा ही अजीब लगा लेकिन दूल्हा नहीं माना.


अजीब तरीके से गोद में उठा रहा
आखिरकार दूल्हे ने अपनी गोद में दुल्हन को उठा लिया. गोद में उठाते वक्त ही ऐसा लगा कि बहुत अजीब तरीके से वह उसे अपनी गोद में उठा रहा है. फिर जैसे ही उसने दुल्हन को उठाया उसका संतुलन बिगड़ गया और वह दुल्हन को लेकर वहीं गिर गया. स्टेज काफी ऊंचा था और दोनों को चोट भी आई होगी.


सोशल मीडिया पर वायरल
हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है और कहां का है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग इस पर प्रतिक्रिया देने लगे. कुछ लोग दूल्हे की गलती बताने लगे तो वहीं कुछ लोग कहने लगे ऐसा होता रहता है.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं