दुनिया में कई तरह के वर्ल्ड रिकॉर्ड बनते हैं, लेकिन क्या आपने कभी यह सुना है कि अपनी ही पत्नी को प्लास्टिक में लपेटने के लिए किसी शख्स ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज कर लिया हो. शायद नहीं, लेकिन यह कारनामा अमेरिका के इडाहो (Idaho) में रहने वाले शख्स ने कर दिखाया है. 


पत्नी को प्लास्टिक पॉलीथीन में लपेटा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपीआई डॉट कॉम के मुताबिक, इडाहो के एक व्यक्ति ने केवल 1 मिनट 2.44 सेकंड में अपनी पत्नी के शरीर को प्लास्टिक की चादर से ढककर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बना डाला. डेविड रश (David Rush) ने एसटीईएम शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए 150 से अधिक गिनीज रिकॉर्ड तोड़े हैं. डेविड ने मूल रूप से 2019 में रिकॉर्ड बनाया था, जब उन्होंने अपनी पत्नी जेनिफर को 1 मिनट 57 सेकंड में प्लास्टिक रैप में कवर किया था.


देखें वीडियो-



 


बना डाला गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड


इस कपल ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, जिसने 1 मिनट 2.44 सेकंड में यह उपलब्धि हासिल कर ली. इस बार कपल ने टेक्निक इस्तेमाल करके टाइम को कम करने में सफल रहे. रश ने कहा कि वाइफ के साथ प्लास्टिक रैप की प्रैक्टिस करने के लिए करीब 9 रोल्स की जरूरत पड़ी. रिकॉर्ड के लिए रैपिंग जॉब में निपुणता की जरूरत थी, और यह सुनिश्चित करना कि हाथ और पैर को पूरी तरह से लपेटा गया हो. वीडियो पर लोगों ने मजेदार कमेंट भी दिए. कुछ ने लिखा कि पति हो तो ऐसा.