मजे से सो रहा था मालिक, चुपके से घर में घुसे चोर, बकरों की पकड़ी गर्दन और फिर
Advertisement
trendingNow12465764

मजे से सो रहा था मालिक, चुपके से घर में घुसे चोर, बकरों की पकड़ी गर्दन और फिर

Shocking News: यूपी के जौनपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर अमिहित गांव में बोलेरो सवार कुछ चोर आए और फिर बकरा चोरी करके ले गए, जिसका सीसीटीवी फुटेज कैमरे में कैद हो गया.

 

मजे से सो रहा था मालिक, चुपके से घर में घुसे चोर, बकरों की पकड़ी गर्दन और फिर

Goat Theft In Jaunpur: यूपी के जौनपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर अमिहित गांव में बोलेरो सवार कुछ चोर आए और फिर बकरा चोरी करके ले गए, जिसका सीसीटीवी फुटेज कैमरे में कैद हो गया. अब यह फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 62 साल के उम्र वाले नेकू सरोज अपने परिवार के साथ खाना खाकर सो गए. अज्ञात बोलेरो सवार चोर घर पर धमक पड़े. घर में बांधी गई तीन बकरों को चोरों ने चोरी कर लिया. पास में ही सोए हुए नेकू सरोज की नींद खुल गई. बुजुर्ग शख्स ने जब बकरा चोरी करने वालों का विरोध किया तो चोरों ने पीड़ित नेकू सरोज के जबड़े पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया.

यह भी पढ़ें: ठेले पर डेली वड़ा पाव बेचकर हर महीने लाखों कमा लेता है दुकानदार, इंफ्लुएसर ने किया खुलासा

बकरा चोरी करने आए सीसीटीवी में कैद

चोर बोलेरो में बकरों को रखकर भाग निकले. वहीं चोरों के चोरी करने की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. घटना के बारे में घायल वृद्ध के परिजनों को जब तक बात पता चलती तब तक चोर आसानी से भाग गए. घायल वृद्ध को परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केराकत में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों द्वारा घायल वृद्ध का प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत देख बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. क्षेत्र में आए दिन हो रही चोरियों से ग्रामीणों व क्षेत्रवासियों में भय का माहौल बना हुआ है.

यह भी पढ़ें: ओवरटाइम से किया मना तो बॉस ने निकाला बाहर, फिर दिव्यांग एम्प्लाई ने कर दिया कंपनी का खुलासा

पुलिस ने इस मामले में आखिर क्या कहा?

घटना की जानकारी देते हुए सीओ सिटी देबेश सिंह ने बताया कि बोलोरो सवार तीन अज्ञात लोग बकरी चोरी करने आए थे. उस वक्त नेकु सरोज की आंख खुल गयी और विरोध किया तो भागते समय एक बदमाश ने नेकु सरोज के शरीर पर धारदार हथियार से वार किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. पीड़ित के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

रिपोर्ट: अजीत सिंह

TAGS

Trending news