Shivling Made With Dumbbells And Weight Plates: लोग जिम जाते हैं तो उनके दिमाग में यह बात चलती है कि उनकी शरीर अच्छी बने और वे हमेशा फिट रहें लेकिन इन सबके बीच जिम की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक जिम मालिक ने जिम के अंदर एक अनोखा शिवलिंग बना दिया. यह शिवलिंग जिमे के मालिक ने डंबल और वेट प्लेट के सहारे बना दिया. इसकी एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डंबल-वेट प्‍लेट से विशालकाय शिवलिंग
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह जिम ग्वालियर में स्थित है. इसी जिम के मालिक ने ही यह कारनामा किया है. ग्‍वालियर के इस जिम मालिक ने डंबल और वेट प्‍लेट से विशालकाय शिवलिंग ही बना दिया है. फोटो में नजर आ रहा है कि जिम के अंदर काले रंग के बड़े से छोटे डंबल जो जिम एक्‍सरसाइज में काम आते है उसने विशाल शिवलिंग बनाया.


शिवलिंग को फूल माला भी चढ़ाया
इस तस्वीर को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक यूजर ने इसे शेयर करते हुए लिखा कि ग्वालियर का एक जिम मालिक जिम उपकरण का उपयोग करके एक शिवलिंग बनाया है. शिव लिंग को वेट प्लेट, डंबल और रस्सियों को यूजर करके बनाया गया है. इतना ही नहीं इस शिवलिंग को फूल माला भी चढ़ाया गया और पूजा की गई.


क्रिएटिविटी की तारीफ
रिपोर्ट्स के मुताबिक इस अनोखे शिवलिंग पर दीया भी जलाया गया है. लेकिन कुछ यूजर्स यह भी कह रहे हैं कि यह घटना कुछ पुरानी है जो अब वायरल हुई है. तस्वीर के वायरल होते ही लोग जिम मालिक की क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहे हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर इस अनोखे शिवलिंग की फोटो जमकर वायरल हो रही है.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर