Social Media Trending: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. इस तरह के वीडियोज अक्सर लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) करते हैं और उनके दिन की शुरुआत को हल्का-फुल्का बनाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्टर के साथ हुआ ऐसा


हाथी सबसे ज्यादा बुद्धिमान और संवेदनशील जानवरों में गिने जाते हैं. इस वीडियो में रिपोर्टर (Reporter) वन्यजीव ट्रस्ट के बारे में बात कर रहा था. ऐसे में जब रिपोर्टर लाइव रिपोर्टिंग कर रहा था, तभी एक हाथी (Elephant) उसके पास आता है और वीडियो को काफी फनी बना देता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



हाथी ने शख्स के साथ की मस्ती


दरअसल रिपोर्टर के पीछे खड़े हाथियों में से एक हाथी शख्स के कान में गुदगुदी करने की कोशिश करता है. जैसे ही हाथी ने अपनी सूंड (Trunk) का यूज करके शख्स को किस किया तो रिपोर्टर की हंसी छूट गई. इस रिपोर्टर के साथ मौजूद क्रू मेंबर्स भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए. आपको बता दें कि शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट (Sheldrick Wildlife Trust) जानवरों के बचाव, पुनर्वास और अनाथ बेबी हाथियों की रिहाई के लिए काम करता है. 


वीडियो ने किया एंटरटेन


इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को काफी एंटरटेन भी किया है. इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग और मजेदार प्रतिक्रिया (Reactions) देते हुए दिखाई दिए. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर