Australia News: रिश्तों को बचाए रखने के लिए कभी-कभी एडजस्टमेंट करने पड़ सकते हैं लेकिन एक महिला ने अपने पति के साथ रिश्तों को लेकर कुछ ऐसा खुलासा किया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. महिला का कहना है कि पिछले 7-8 वर्षों से एक घर में रहते हुए भी उसने अपने पति से दूरी बनाकर रखी है. महिला के मुताबिक वे दोनों शायद ही कभी एक बिस्तर पर साथ सोए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिरर यूके की एक खबर के मुताबिक  24 साल की ऑस्ट्रेलियाई मॉडल कोले जेपानोव्स्की (Chloe Szepanowski) दो बच्चों की मां है. उनके पति का नाम मिच ओरवल (Mitch Orval )है. वे क्सींसलैंड में रहते हैं. पति-पत्नी दोनों सोशल मीडिया पर काफी पापुलर रहे हैं. ऐसे देखने में उनके संबंध आम पति-पत्नी की तरह लगते हैं लेकिन दोनों के रिश्तों में एक अलग बात है जो अमूमन देखने को नहीं मिलती है.


कोले से एक फॉलोअर से पूछा था एक सवाल
कोलो के 609,000 इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में से एक ने हाल ही में उनसे मिच के साथ रिश्ते के बारे में पूछा. जवाब में कोले काफी खुलकर अपनी बात रखी. कोले ने कहा कि वह और मिच एक बेडरूम शेयर नहीं करते हैं क्योंकि वो नींद में बहुत खर्राटे मारते हैं. कोले के मुताबिक मिच के खर्राटों से बच्चे डिस्टर्ब होते हैं और इसलिए हमने बेडरूम ही अलग कर लिया.


‘हमारे बीच है आपसी समझ’
कोले के मुताबिक दो छोटे बच्चों का पालन-पोषण एक बड़ी जिम्मेदारी है, लेकिन वह जानती है कि वह और मिच इसमें एक साथ हैं. कोले कहती हैं कि वह और मिच ‘आपसी समझ’ साझा करते हैं. चोले और मिच की इस आपसी समझ पर यूजर्स की अलग-अलग राय देखने को मिली है. किसी ने इस आइडिया को अटपटा बताया है तो किसी का कहना है उन्हें जो ठीक लगा वो वह सकते हैं.