Trending News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक शख्स के द्वारा खाना पकाने को लेकर हुए विवाद में पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. वहीं, मौके से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है. आपको बता दें कि पूरा मामला अलीगढ़ जिले के रोरावर थाना क्षेत्र के अंतर्गत महबूब नगर इलाके का है. जहां बीते रविवार देर रात एक सगीर नाम के शख्स ने खाना पकाने को लेकर हुए विवाद में पत्नी गुड्डी की धारदार हथियार से गला काट हत्या कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खाने के वक्त हुआ झगड़ा और फिर कर दिया मर्डर


घटना की जानकारी होने पर मौके पर परिजन और स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है. जानकारी मिलने पर पहुंची रिश्तेदार रुखसाना ने जानकारी देते हुए बताया जिसकी मौत हुई है यह मेरी भांजी थी और इसकी करीब 10 साल पहले शादी हुई, एक 8 साल की बच्ची है. मालूम चला है कि उसकी गर्दन काट के हत्या की गई है. खाना पकाने को लेकर दोनों के बीच में झगड़ा हुआ था.


पुलिस ने हत्या करने वाले शख्स को कर लिया गिरफ्तार


घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि थाना रोरावर के अंतर्गत महमूद नगर में पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति जिसका नाम सगीर है, उसके द्वारा अपनी पत्नी की हत्या कर दी गई है. मौके पर तुरंत पुलिस पहुंची और पति को मौके से गिरफ्तार किया गया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त किया गया आला कत्ल भी बरामद किया गया है. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए लाशघर भेज दिया गया है और पंचनामा भर अग्रिम कार्यवाही की जा रही हैं. इसमें केस दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी.


रिपोर्ट: प्रमोद कुमार


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे