Idli Premier League: पूरा देश इस वक्त इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) क्रिकेट टूर्नामेंट की धूम में है, लेकिन एक बिजनेस टाइकून इन दिनों चेन्नई में चल रहे एक अलग ही IPL की चर्चा कर रहे हैं. ये क्रिकेट से जुड़ा IPL नहीं है, बल्कि ये स्वादिष्ट साउथ इंडियन डिश इडली से जुड़ा हुआ है. एक बड़े बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक खास इवेंट के बारे में बताया. ये इवेंट है - "इडली प्रीमियर लीग" (IPL)! क्रिकेट के IPL की तरह, ये इवेंट भी काफी चर्चा में है. मजेदार बात ये है कि ये लीग क्रिकेट से जुड़ा नहीं है, बल्कि ये मशहूर साउथ इंडियन डिश इडली से जुड़ा है."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं अंटार्कटिका के रहस्यमयी 'पिरामिड' के बारे में ये सच्चाई?


आनंद महिंद्रा का पोस्ट हो रहा वायरल


आनंद महिंद्रा ने बताया कि इस इवेंट को आयोजित करने वाले रेस्टोरेंट ने बहुत ही शानदार मार्केटिंग रणनीति अपनाई है. उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने रविवार की सुबह होम डिलीवरी के लिए अपनी "सीजन टिकट" पहले ही बुक कर ली है. अपनी पोस्ट में महिंद्रा ने लिखा, "भारत में मार्केटिंग के मामले में क्रिएटिविटी को कोई हरा नहीं सकता. ये 'IPL' रविवार की सुबह की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली चीज है. मैंने रविवार की इडली होम डिलीवरी के लिए अपनी 'सीजन टिकट' बुक कर ली है. खेल शुरू होने दें!" ये मजेदार इवेंट चेन्नई में कई शाखाओं वाली "गीताम रेस्टोरेंट" नाम की चेन ने करवाया है.


 



 


यह भी पढ़ें:डेटिंग ऐप से दोस्ती-प्यार, मुलाकात और फिर धोखा: शादीशुदा शख्स को ब्लैकमेल करके बुरी तरह फंसाया


इडली पहचानने का चैलेंज


इस क्रिएटिव इवेंट के जरिए रेस्टोरेंट को उम्मीद है कि वो अपने ब्रांड और बेचे जाने वाली चीजों को लोगों तक बेहतर तरीके से पहुंचा सकेंगे. आनंद महिंद्रा ने जो तस्वीर शेयर की है, उससे पता चलता है कि ये नया 'IPL' 22 मार्च से शुरू हुआ था. ग्राहक इसमें हिस्सा लेकर इडली से जुड़े कई मजेदार काम कर सकते हैं, जैसे इडली खाने की प्रतियोगिता या अलग-अलग तरह की इडली पहचानने का चैलेंज. ये इवेंट 7 अप्रैल तक चलेगा. आनंद महिंद्रा की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया. 10 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देखा. ज्यादातर लोगों को ये रेस्टोरेंट का क्रिएटिव आइडिया बहुत पसंद आया.


एक यूजर ने कमेंट किया, "भारत में क्रिएटिविटी की कमी नहीं है." हालांकि, एक शख्स ने मज़ाकिया अंदाज में पूछा, "क्या चेन्नई से मुंबई तक इडली की होम डिलीवरी होगी? वाह! शायद प्राइवेट जेट से कर रहे होंगे!"