IND vs SA 1st Test Meme: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में टीम इंडिया को विदेशी सरज़मीं पर बेहद शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. सेंचुरियन में खेले गए इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने एक पारी और 32 रन से जीत हासिल कर ली. किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि भारतीय टीम इतना खराब प्रदर्शन करेगी, भले ही दक्षिण अफ्रीका जैसी मजबूत टीम के खिलाफ जीत मुश्किल थी. ये हार भारतीय समर्थकों को बिल्कुल रास नहीं आई और अब सोशल मीडिया पर टीम के प्रदर्शन को लेकर खूब आलोचना हो रही है. हालांकि, कई लोगों ने मूड को लाइट करने के लिए मजेदार मीम्स भी शेयर किए. कुछ तो ऐसे भी थे, जिन्होंने अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को भी याद किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ रहे हिट तो कई खिलाड़ी रहे फ्लॉप


टीम इंडिया को मिली करारी हार में राहुल, कोहली और बुमराह के अलावा किसी का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. कप्तान रोहित शर्मा बल्ले से बुरी तरह फ्लॉप रहे, जबकि शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर और यशस्वी जयसवाल की बल्लेबाजी ठीक-ठाक रही. गेंदबाजों का भी परफॉर्मेंस निराशाजनक रहा. शार्दुल ठाकुर तो बल्ले और गेंद, दोनों से ही पूरी तरह फ्लॉप रहे. इस हार से कुछ प्रशंसक तो बेहद गुस्से में हैं, पर कुछ ने तो मीम्स का सहारा लेकर हल्का-फुल्का माहौल बनाया है. चलिए, देखते हैं भारत की हार पर बने कुछ मज़ेदार मीम्स.


 



 



 



 



 



 



 


सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट 3 जनवरी से शुरू होगा. कप्तान रोहित शर्मा को सीरीज बराबर करने के लिए जोरदार वापसी करनी होगी लेकिन उन्हें पता है कि यह काम बहुत आसान नहीं होगा. वह टेस्ट केपटाउन में खेला जाएगा.