Bride firing in wedding  party: अपनी शादी में आम तौर पर दुल्हन नर्वस हो जाती है और किसी से बातचीत करने में भी झिझकती है. लेकिन हम आज आपको एक ऐसी दुल्हन से मिलवाने जा रहे हैं जो सीधे बंदूक लेकर स्टेज पर पहुंच गई. यही नहीं दुल्हन ने पूरी बारात के सामने अपनी बंदूक से फायर भी किया जिसे देखकर आसपास खड़े लोग हक्के-बक्के रह गए. सोशल मीडिया पर इस 'बंदूकबाज' दुल्हन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ज्यादातर लोग दुल्हन के स्वैग की तारीफ कर रहे हैं और इस धाकड़ दुल्हन की हिम्मत की दाद दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टेज पर दुल्हन ने की फायरिंग


दुल्हन के ये अवतार सोशल मीडिया यूजर्स के लिए भी एकदम नया है क्योंकि सभी आमतौर पर शादी के वक्त लड़की को शरमाते और घबराते हुए ही देखते हैं. लेकिन इस दुल्हन ने शरमाना को दूर बंदूक उठाकर कर स्टेज पर ही फायरिंग शुरू कर दी. वीडियो में दुल्हन को स्टेज पर बंदूक के साथ खड़े हुए दिखाया गया है और इसके बाद वह बंदूक लोड करती है और गोली चला देती है. फायर करने के बाद दुल्हन ने पास खड़े किसी शख्स को अपनी बंदूक पकड़ा दी.


यहां देखें VIDEO:



सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जिसने भी यह वीडियो देखा, वह इस धाकड़ दुल्हन की तारीफ किए बगैर नहीं रह पाया. एक यूजर्स ने लिखा कि अगर उसे ऐसी लड़की से शादी करने हो तो फिर किसी बात का डर ही न रहे. वहीं एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए कमेंट किया कि लगता है दुल्हन सेल्फ डिफेंस सीख कर आई है. लहंगे और फुल मेकअप में दुल्हन का इस तरह स्टेज पर बंदूक चलाना हर किसी को हैरान कर रहा है. यही वजह है कि अब सोशल मीडिया पर इस दुल्हन के चर्चे तेज हो गए हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर