Indian Railways Train: आपने शायद सोशल मीडिया पर कई वीडियो देखे होंगे जहां लोग कार, बाइक या अन्य वाहन बेचते हैं, क्योंकि इस्तेमाल किए गए वाहनों का बाजार काफी बड़ा है. ऐसे कई लोग इस तरह की खरीद में रुचि रखते हैं. लेकिन क्या आपने कभी किसी को ट्रेन बेचने की कोशिश करते देखा है? हालांकि यह विदेशों में संभव हो सकता है, जहां निजी ट्रेनें मौजूद हैं. भारत में ट्रेनें सरकारी स्वामित्व वाली हैं, इसलिए किसी को ऐसे ट्रेन बेचना असंभव है. लेकिन हाल ही में, एक व्यक्ति एक मजेदार वीडियो बनाकर वायरल हो गया, जिसमें उसने एक ट्रेन बेचने का नाटक किया. वीडियो पूरी तरह से मनोरंजन के लिए है और वास्तविकता पर आधारित नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: पति के गर्दन पर टांग रखकर बीवी ने की करवा चौथ की पूजा, लोग बोले- पिछले जनम में चमगादड़ थी क्या?


ट्रेन की पटरियों पर खड़े होकर बेचने लगा शख्स


इंस्टाग्राम पर @shiv_shukla_5005 नाम का यूजर ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक आदमी को मजेदार तरीके से एक पूरी ट्रेन को बेचने का प्रयास करते देखा जा सकता है. शाम को वह एक स्टेशन के पास पटरियों के पास खड़ा होता है, बैकग्राउंड में ट्रेन को भी देखा जा सकता है. वह मजाक में ट्रेन की विशेषताओं के बारे में बताता है जैसे कि वह इसे बेच रहा हो. वीडियो में आदमी मजाक करते हुए कहता है कि ट्रेन 2007 मॉडल है, जिसका कागजी कार्य 2027 तक मान्य है. वह यह भी कहता है कि गाड़ी में कुछ डेंट और पेंटवर्क बाकी है. धीमी हेडलाइट और इंजन के साथ एक मामूली समस्या है. वह ऐसे बात करता है  जैसे कि कोई कार या बाइक बेच रहा हो.


देखें वीडियो-



 


यह भी पढ़ें: Lamborghini देखते ही पुलिस ने रोकी कार, नहीं कर पाई कोई चालान तो बोली- मुझे बैठा लो एक बार


वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


उसने आखिर में कहा बीमा खत्म हो गया है, नए बनवाने की जरूरत है. जैसे ही वह मजाक करता है, सोशल मीडिया यूजर्स भी मजाक में शामिल हो जाते हैं. वीडियो को करीब चार मिलियन से अधिक बार देखा गया है, जिसमें कई लोगों ने मजेदार कमेंट्स छोड़े. एक व्यक्ति ने मजाक में पूछा, "ट्रैक पर कितना खर्च आएगा?" एक अन्य ने लिखा, "यदि यह 2015-16 मॉडल है, तो मुझे बताएं; यह थोड़ा पुराना लगता है." किसी और ने मजाक में कहा, "भाई, इसे ठीक करा दो- मैं एक बार में खरीद लो." एक अन्य ने चुटकी ली, "इस पर माइलेज क्या है?"