Trending Video: भारत में बारिश के बाद बहुत सी सड़कों का हाल कैसा हो जाता है, आप इस बात से बेखबर नहीं होंगे. कुछ जगह सड़कों के गड्ढों (Pits) में पानी भर जाता है तो कुछ जगह बारिश होने से सड़कों पर कीचड़ हो जाती है. ऐसे में बारिश (Rain) में भीगते हुए ड्राइव करना काफी खतरनाक साबित हो सकता है. अब ऐसी परिस्थिति में एक लड़के ने खुद को बारिश में भीगने से बचाने के लिए ऐसा दिमाग चलाया कि लोग हैरान रह गए. आपने भी इस तरह की जुगाड़ (Jugaad) कभी नहीं देखी होगी. बहुत से लोग लड़के से काफी इम्प्रेस भी दिखाई दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जुगाड़ू शख्स का देखें वीडियो


बारिश के मौसम (Rainy Season) में लोगों को घर से बाहर निकलने के बाद बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ड्राइव करते-करते आप भीग भी जाते हैं जिससे आपको बुखार (Fever) भी हो सकता है. ऐसे में आप भी इस शख्स का जुगाड़ू दिमाग देखकर सिर खुजलाने लग जाएंगे. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



लगाया गजब का दिमाग


इस वीडियो में एक शख्स को साइकिल (Cycle) चलाते हुए देखा जा सकता है. लेकिन शख्स ने साइकिल में ऐसी जुगाड़ की जिससे वो बारिश में भीगने से बच सकता है. इस शख्स ने अपनी साइकिल के चारों ओर स्टिक(Stick) लगाई हुई हैं और उनके ऊपर एक पन्नी सेट की हुई है. कई यूजर्स (Social Media Users) इस शख्स की तारीफ करते दिखाई दिए तो कुछ ने इसका मजाक भी बनाया. 


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को लगभग 6 लाख लोगों ने लाइक भी किया है. कुछ यूजर्स हंसी वाले इमोजी भेजते नजर आए. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दीं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर