Jija Saali News: किसी भी शादी में दूल्हा और दुल्हन के अलावा अगर कोई भी लाइमलाइट में होता है तो वह है साली. जी हां, नए नवेले जीजाजी को तंग करने के लिए सालियां उनके पास ही घूमती रहती हैं. जीजा और साली के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने लायक होती है. शादी में दूल्हा और दुल्हन की जोड़ी तो पसंद की जाती ही है, लेकिन जब साली अपने नटखटपन से लोगों के चेहरे की मुस्कान बढ़ा देती है तो उसे भी लोग देखना और उसकी बातों को सुनना पसंद करते हैं. शादी वाले दिन दूल्हे की एंट्री से लेकर विदाई तक के बीच में साली अपने शरारतों से जीजाजी को परेशान करके रखते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जूता चुराई रस्म में साली की अनोखी ट्रिक


दूल्हे की एंट्री का वक्त हो या फिर जूता चुराई का रस्म, हर वक्त लोग जीजा और साली के बीच होने वाली नोंक-झोंक को जरूर देखना चाहते हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला, जब दूल्हा और दुल्हन के बीच अचानक साली आ पहुंची. उसने जूता चुराई रस्म के लिए बड़ी डिमांड रखी. साली अपने जीजाजी के सामने एक कार्डबोर्ड का बना एक व्हील रख दिया, जिसमें कई सारे अमाउंट लिखे हुए थे. चार ऑप्शन में 21000, 31000, 51000, 100000 रुपये थे और अब जीजाजी को उस व्हील को घुमाना था. पहले तो जीजाजी आना-कानी कर रहे थे, लेकिन बाद में इसे घुमाने के लिए तैयार हो गए.


 



 


दूल्हे को देने पड़ गए एक लाख रुपये!


किस्मत से व्हील 1 लाख रुपये वाले ऑप्शन में रुकी, जिसपर दुल्हन भी बेहद खुश हो गई और चिल्लाने लगी. यह देखकर दूल्हा हैरान रह गया और जूता चुराई रस्म में उसे पैसे देने पड़े. हालांकि, वीडियो में यह नहीं दिखाया गया कि दूल्हे ने अपनी साली को कितने रुपये दिये. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को vlogbybundleofjoy नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया. इस वीडियो को 70 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो पर सैकड़ों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर